×

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव के फैंस की दुआ हुई कबूल, 15 दिन बाद आया होश तो खुश हुआ देश

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल राजू को आज 15 दिनों के बाद होश आ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 9:19 AM GMT
Raju Srivastav Health Update
X

Raju Srivastav Health Update (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल राजू को आज 15 दिनों के बाद होश आ गया है। वो दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और डॉक्टरों द्वारा उनकी पूरी निगरानी की जा रही है, इसकी जानकारी कॉमेडियन के निजी सचिव गर्वित नारंग ने दी।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद पिछले करीब 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। वहीँ ताज़ा जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को गुरुवार को होश आया है। जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं कि उनकी दुआ रंग लाई है। कॉमेडियन के निजी सचिव गर्वित नारंग ने मीडिया को जानकारी दी और कहा कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आ गया है, साथ ही एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है।

गौरतलब राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर गए थे। राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा कि राजू श्रीवास्तव की स्वास्थ्य स्थिति में सुधार हो रहा है। 58 वर्षीय राजू एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी।

इससे पहले, राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई ने अपने भाई के स्वास्थ्य के बारे में विवरण दिया और साथ ही एक वीडियो संदेश भी शेयर किया। वीडियो में, उन्होंने कॉमेडियन के स्वास्थ्य की भलाई के लिए फैंस की प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया और राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन किया। उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में राजू श्रीवास्तव को एक फाइटर भी कहा,उन्होंने कहा "वो एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।"

आपको बता दें राजू साल 1980 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वहीँ साल 2005 में राजू को स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली। फिर वो बड़े पर्दे पर भी कई बार दिखाई दिए और फिर वो सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए। राजू को कई बार बॉलीवुड के जाने-माने सितारों के साथ देखा गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story