×

Raju Sivastav Health Update: शेखर सुमन ने कॉमेडियन राजू का बताया हाल, कहा 'आपकी प्रार्थना काम कर रही है'

Raju Sivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शेखर सुमन ने राजू को लेकर एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 3:34 AM GMT
Raju Sivastav Health Update
X

Raju Sivastav Health Update (Image Credit-Social Media)

Raju Sivastav Health Update: लोकप्रिय कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता और होस्ट शेखर सुमन ने राजू को लेकर एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया है। 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद राजू को पहचान मिली थी जहाँ शेकर सुमन जज की भूमिका में थे।

लोकप्रिय कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। राजू एम्स की आईसीयू (ICU) में हैं। कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। जबकि राजू के स्वास्थ्य के बारे में बहुत सकारात्मक रिपोर्ट नहीं आई है, स्टैंड-अप कलाकार के पीआरओ ने कहा कि उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है, इसके कुछ समय बाद अभिनेता और होस्ट शेखर सुमन ने कॉमेडियन के बारे में एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया है।

रिपोर्ट के अनुसार राजू फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं क्योंकि उनकी हालत गंभीर है। वहीँ शेखर सुमन ने ट्विटर पर राजू का हाल शेयर करते हुए उनके फैंस को थोड़ी राहत दी है उन्होंने लिखा है, "खुशखबरी ..राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए .. डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी सकारात्मक दिख रही हैं। आपकी प्रार्थना काम कर रही है। प्रार्थना करते रहो।"

इससे पहले अभिनेता ने ट्वीट किया था , "राजू श्रीवास्तव पिछले 46 घंटों से होश में नहीं आए हैं..सभी भारतीय उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें। हम इस जेम को खोने का जोखिम नहीं उठा सकते। मुझे यकीन है कि वो वापस आने वाले हैं। भगवान महँ है ।हर हर महादेव।"

11 अगस्त को सुमन ने श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की खबर शेयर करते हुए कहा था कि कॉमेडियन ने हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में परफॉर्म किया था। उन्होंने लिखा, "राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हूं। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी हालत गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। अभी कुछ समय पहले उन्होंने मेरे शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के लिए परफॉर्म किया था। हमने लंबी बात की थी। जीवन में हर चीज़ के बारे में और अब अचानक यह सब ।"

गौरतलब है कि एक होटल के जिम में व्यायाम करते समय राजू को दिल का दौरा पड़ा। वो फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं। 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद राजू श्रीवास्तव को पहचान मिली थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story