×

Raju Srivastav की सेहत में आया सुधार, पत्नी शिखा से हुई बातचीत, बोले "जल्द ठीक हो जाऊंगा"

Raju Srivastav Latest Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए रहत भरी खबर आईं है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक राजू की सेहत में सुधार दिखाई दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Sep 2022 6:31 AM GMT
Raju Srivastav Latest Health Update
X

Raju Srivastav Health Update (Image Credit-Social Media)

Raju Srivastav Latest Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए रहत भरी खबर आईं है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक राजू की सेहत में सुधार दिखाई दिया है। राजू को दिल का दौरा पड़ा था और वो काफी समय से वेंटिलेटर पर थे। फिलहाल खबर आई है कि राजू ने कथित तौर पर अपना हाथ हिलाया और पत्नी शिखा श्रीवास्तव के साथ बातचीत करने की कोशिश की है।

कॉमेडियन और राजनेता राजू श्रीवास्तव, जिन्हें पिछले महीने दिल्ली के एम्स में कार्डियक अरेस्ट के बाद भर्ती कराया गया था, को हाल ही में होश आ गया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, रिपोर्टों में कहा गया था कि हल्का बुखार होने के बाद कॉमेडियन को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब, राजू की सेहत में कथित तौर पर और सुधार दिखाया दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव अब अपने हाथ-पैर हिलाने में सक्षम हैं। मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने मीडिया पोर्टल को बताया कि राजू ने पत्नी शिखा श्रीवास्तव के साथ बातचीत करने की भी कोशिश की। उन्होंने बताया कि,"राजू भैया के दोनों हाथ हिलाने लगे हैं। उन्होंने आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखा। उनके हाथ को छुआ हैं और ये बताने कि कोशिश की हैं कि वो जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे।"

पिछले हफ्ते, राजू के दोस्त ने कहा था कि राजू को इन्फेक्शन हो गया था। हालांकि अभी उनके परिवार की ओर से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इससे पहले, रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है , तो उनके परिवार ने फैंस को और मीडिया से केवल उनके द्वारा शेयर किए गए बयानों पर भरोसा करने का अनुरोध किया था। उनकी बेटी अंतरा ने लिखा था "प्रिय सभी शुभचिंतकों, मेरे पिता श्री राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वो इस समय वेंटिलेटर पर हैं।"

इसपर राजू श्रीवास्तव के भाई का भी बयान सामने आया था उनका कहना था कि डॉक्टर उनके ठीक होने को लेकर सकारात्मक हैं, जल्द ही अच्छी खबर की उम्मीद है। वहीँ राजू की बेटी ने लिखा,"केवल एम्स दिल्ली के बयान और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट विश्वसनीय और वास्तविक हैं। किसी और से कोई अन्य समाचार या बयान अविश्वसनीय है। एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत और लगन से काम कर रही है। हम उनके आभारी हैं और उनके सभी शुभचिंतक, आप सभी से अनुरोध है कि आप उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखें। अंतरा श्रीवास्तव (राजा श्रीवास्तव जी की बेटी) प्यार और आभार के साथ।" गौरतलब है कि 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story