×

Raju Srivastava का सपना अधूरा ही रह गया, सुने कॉमेडियन एहसान कुरेशी ने क्या कहा

Raju Srivastava Death Tribute: एहसान कुरेशी ने मीडिया को ये बताया कि राजू श्रीवास्तव अपने सभी साथी कॉमेडियन के साथ फिल्म "बॉम्बे टू गोवा" के सीक्वेल में काम करना चाहते थें।

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 11:13 AM GMT
Raju Srivastava का सपना अधूरा ही रह गया, सुने कॉमेडियन एहसान कुरेशी ने क्या कहा
X

Tv Comedians Celebrities (image: social media)

Raju Srivastava Death Tribute: जैसा की आप सभी ने सुना ही होगा की आज सुबह कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव जो जिम में ट्रेडमील पर चलते हुए अचानक कंसियस होकर गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था और पिछले 41 दिनों से वेंटिलेटर पर डॉक्टरों की निगरानी में राजू श्रीवास्तव को रखा गया था पर आज उनकी मौत हो गई। वहीं इस खबर से जहां उनका परिवार उदास और हताश हैं वहीं कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव के सभी दोस्त और साथी कलाकारों को भी उनकी अचानक हुई मौत का काफी गहरा असर हुआ है। बता दें कि, राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुनकर जहां एक तरफ सभी नेता, अभिनेता और उनके दोस्तों ने उनके मौत पर दुख जताते हुए अपने विडियोज शेयर किए हैं वहीं राजू श्रीवास्तव के दोस्त और को आर्टिस्ट एहसान कुरेशी ने मीडिया को ये बताया कि राजू श्रीवास्तव अपने सभी साथी कॉमेडियन के साथ फिल्म "बॉम्बे टू गोवा" के सीक्वेल में काम करना चाहते थें।

आपको बता दें कि, कॉमेडियन एहसान कुरेशी ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर कहा कि जब से "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" शुरू हुआ, 2005 से 2022 तक, मेरे और राजू भैया के बीच 17 साल से अधिक का रिश्ता था। हमने साथ में बहुत कुछ देखा है और मैं उनके ह्यूमर स्किल के बारे में तारीफ करता था कि वह अपनी लाइफ को नॉन लिविंग प्रोजेक्ट्स में कैसे झोंक देते हैं, जैसे कि घर में रहने वालों से बात करने के लिए एक सोफा, एक पंखा, आदि। साथ ही उनकी कॉमेडी हमेशा साफ थी और उन्होंने कभी अश्लील कॉमेडी नहीं की थी और ऐसी बहुत सी ही चीज़ें हैं जो उन्हें हमारे बीच ज़िंदा रखेगी।

वहीं हमारे बीच बहुत कोर्डियल संबंध थे और जब भी हम एक दूसरे के घर जाते थे तो वो हमेशा एक गर्मजोशी से मिलते थे और हमारी तरह हमारे बच्चे भी दोस्त हैं। जब भी वह कोई नई स्क्रिप्ट तैयार करते थे तो, वह मेरे लिए परफॉर्म करते दें और फिर मुझसे पूछते कि क्या पंच आ रहे हैं।

एहसान कुरेशी ने आगे कहा कि, राजू भैया गरीबो की मुट्ठी खोल कर मदद करते हैं। वहीं जिस पल उन्हें ये पता चलता है कि कोई कॉमेडी एक्टर स्ट्रगल कर रहा है, या इंडस्ट्री में नया है और महीनों से किराया नहीं दिया है, वह तुरंत उसकी मदद करने के तैयार हो जाते थें क्योंकि वह खुद एक प्वाइंट पर स्ट्रगल कर चुके थें। वहीं उनके साथ गरीब लोगों का आशीर्वाद था, इसलिए वह टॉप पर पहुंचे।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन जी का कुली के सेट पर दुर्घटना हुआ था और पूरे देश ने उनके लिए दुआ की थी। मैंने राजू के साथ भी ऐसा होते देखा, जो खुद एक यंग अमिताभ के रूप में मुंबई आए थे और उन्हीं की t तरह नाचते और बात कर रहें थें।

इसी बीच एहसान कुरेशी ने यह भी कहा कि, हम पिछली बार इसी साल मुंबई के हुनर हाट में मिले थे, और मैंने उनसे कहा था कि हमें "बॉम्बे टू गोवा" जैसी फिल्म बनानी चाहिए, जिसमें हम सभी कॉमेडियन हों, सीक्वल की तरह जिसपर वह मान गए और हमने यह भी तय किया कि हम उत्तर प्रदेश में शूटिंग कर सकते हैं और हमें सब्सिडी भी मिलेगी। दुर्भाग्य से उनका यह सपना अधूरा रह गया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story