×

Raju Srivastava Health Update: अभी वेंटीलेटर पर ही रहेंगे राजू, होश में आने में लगेगा समय

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन को 10 अगस्त को एक जिम में दिल्ली का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती करवाया गया था।

Krishna Chaudhary
Published on: 1 Sep 2022 7:21 AM GMT
Raju Srivastava
X

Raju Srivastava (photo: social media )

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 22 दिनों से दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जद्दोजहद कर रहे हैं। उनकी तबियत में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, राजू को अभी 100 डिग्री बुखार है, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर से न हटाने का निर्णय लिया गया है। दिल्ली एम्स में एसओडी डॉ पद्मा श्रीवास्तव और डॉ अचल श्रीवास्तव की देख-रेख में उनका उपचार चल रहा है।

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन को 10 अगस्त को एक जिम में दिल्ली का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती करवाया गया था। तब से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उनकी सेहत में मामूली सुधार आया है लेकिन अब भी उन्हें होश नहीं आ सका है। डॉक्टरों का सारा ध्यान अब राजू को होश में लाने पर है। उनके मुताबिक, इसमें कम से कम 10 दिन या उससे भी अधिक समय लग सकता है।

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ बुलेटिन

डॉक्टरों के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। उनके हाथ – पैर में थोड़ा मूवमेंट बढ़ा है। कॉमेडियन के परिवारवालों के मुताबिक, एक दिन पहले डॉक्टर राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर से हटाने की सोच रहे थे लेकिन उन्हें फिर से फीवर आने पर डॉक्टरों ने अपना फैसला बदल लिया।

राजू के अच्छे स्वास्थ्य के लिए मांगी जा रही दुआ

भारतीय मनोरजंन जगत में कॉमेडी को एक नया आयाम देने वाले राजू श्रीवास्तव उर्फ गजोधर भईयो के लाखों प्रशंसक उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं। प्रशंसकों के अलावा बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकर भी उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर राजू के फैंस बप्पा के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दिल्ली स्थित उनके घर में भी महामृत्युंजय जाप शुरू कराया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story