×

Raju Srivastava: प्रेयर मीट में पहुंचे सभी कॉमेडियन और बॉलीवुड सेलेब्स, सभी की आंखे हुईं नम

Raju Srivastava Prayer Meet: 25 सितंबर को उनकी याद में मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रेयर मीट रखी गई। जहां राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे भी शामिल हुए।

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 4:54 AM GMT
Raju Srivastava: प्रेयर मीट में पहुंचे सभी कॉमेडियन और बॉलीवुड सेलेब्स, सभी की आंखे हुईं नम
X

Comedian Raju Srivastava (image: social media)

Raju Srivastava Prayer Meet: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मौत से उनके परिवार को काफी बड़ा धक्का लगा है। वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। साथ ही राजू श्रीवास्तव की पत्नी को उनकी मौत ऐसा सदमा लगा है की वो संभाले नहीं संभल पा रहीं हैं और उनकी ये हालत सामने आई एक वीडियो में साफ देखी जा सकती है।

आपको बता दें कि देश के मशहूर कॉमेडियन और एक नेकदिल इंसान राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। जहां 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव ने हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली और अपने परिवार, दोस्त और फैंस को गमगीन करके चले गए। वहीं बीते दिन इस महान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की याद में एक प्रेयर मीट रखी गई, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे और जितने भी लोग इस प्रेयर मीट में आए वो सभी बस नम आंखों के साथ ही बाहर निकले फिर वो भारती हो या कपिल शर्मा। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की याद में ये सभी सितारे इतने ज्यादा खो गए कि उन्हें अपनी भी सुध-बुध नहीं रही। बता दें कि राजू श्रीवास्तव की पत्नी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया हैं जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रही हैं और अपने पति राजू श्रीवास्तव को याद कर बस रॉय जा रहीं हैं, जिसे देखकर किसी की भी आंखें नम हो जाएं।


राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में पहुंचे सितारे






बता दें कि राजू श्रीवास्तव के देहांत के तीन दिनों बाद 25 सितंबर को उनकी याद में मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रेयर मीट रखी गई। जहां राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे भी शामिल हुए। वहीं प्रेयर में मौजूद सभी ने नम आंखों से उन्हें याद किया। साथ ही इनमें कपिल शर्मा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कीकू शारदा, अनीस बज्मी, संभावना सेठ, केके मेनन, अरुण गोविल, जूही बब्बर, एहसान कुरैशी, नील नितिन मुकेश और उनके पिता नितिन मुकेश सहित अन्य लोग देखे गए। वहीं जब ये सभी राजू श्रीवास्तव के प्रेयर मीट से बाहर निकले तो इन सबकी आंखे नम थीं।




इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव की पत्नी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर साफ पता लग रहा है कि उनके मन में अपने पति को खोने का दर्द दुख और तकलीफ ने अपना घर बना लिया है। वहीं इस बीच जब दिवगंत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी को जब दो शब्द कहने के लिए कहा गया तो उनका गला रुंध गया और वो ढंग से कुछ बोल भी नहीं पाईं। बता दें कि 10 अगस्त को एक्सरसाइज करने के दौरान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया, जहां 40 दिन तक वो अपनी जिंदगी की जंग लड़ते रहे और फिर वो हार गए और दुनिया को अलविदा कह दिया।




दिल्ली में किया गया अंतिम संस्कार

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि, राजू श्रीवास्तव का जन्म कानपुर में हुआ था, उनका पैतृक घर कानपुर में ही है। वहीं राजू श्रीवास्तव के दिल्ली और मुंबई में भी उनके घर हैं लेकिन परिवार के लोगों ने उनके अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली को चुना था। साथ ही परिवार के लोगों के अनुसार मुंबई और कानपुर की जगह दिल्ली में परिवार के लोगों का पहुंच पाना ज्यादा आसान और सीधा पड़ता है, इसलिए राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया।





Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story