×

Bobby Deol: राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' पर चाचा बॉबी देओल का बड़ा बयान

Bobby Deol On Rajveer Deol: सनी के दूसरे बेटे राजवीर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं। इसी बीच राजवीर की पहली फिल्म पर चाचा बॉबी देओल ने बड़ा बयान दे दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2023 11:27 AM GMT
Bobby Deol: राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनों पर चाचा बॉबी देओल का बड़ा बयान
X

Bobby Deol (Photo- Social Media)

Bobby Deol On Rajveer Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं। वहीं "गदर 2" की शानदार सफलता के बात हर कोई उनकी तारीफें करता नहीं थक रहा है। सनी देओल के नक्शे कदम पर अब उनके बेटे भी चल रहें हैं। जी हां!! सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं, हालांकि उन्होंने कुछ खास सफलता नहीं मिली। वहीं अब सनी के दूसरे बेटे राजवीर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं। इसी बीच राजवीर की पहली फिल्म पर चाचा बॉबी देओल ने बड़ा बयान दे दिया है। आइए आपको बताते हैं।

इस फिल्म से डेब्यू कर रहें हैं राजवीर

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल अपकमिंग फिल्म "दोनों" से बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर यानी कि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अविनाश एस बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है, अविनाश की भी ये पहली फिल्म है। राजश्री फिल्म्स बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

चाचा बॉबी देओल ने राजवीर के बारे में कही ये बात

वैसे एक बात तो है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में देओल परिवार की एकता देखते बनती है। ये हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। वहीं अब बॉबी देओल ने राजवीर की डेब्यू फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है। बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजवीर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मैं आज की रात का इंतजार नहीं कर सकता। इस दिन के लिए लंबे समय से कड़ी मेहनत की है बेटा, और आखिरकार आज वो दिन आ गया है, जब हम सब बड़े पर्दे पर तुम्हारा सपना सच होता देखेंगे। 28 साल पहले ये दिन मेरे लिए भी बेहद खास रहा, क्योंकि आज के दिन मेरी भी पहली फिल्म रिलीज हुई थी और अब यह दिन और भी खास बन चुका है क्योंकि राजवीर की भी पहली फिल्म आज के दिन रिलीज हुई है। हम सभी को तुम पर गर्व है। बहुत शुभकामनाएं और आशीर्वाद।"


एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं बॉबी देओल

अभिनेता बॉबी देओल बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं। दरअसल वह इन दिनों अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका और अनिल कपूर जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story