×

Bhojpuri Video Song: राकेश मिश्रा का "पिस्टल पे लहंगा" भोजपुरी सॉन्ग, देखें वीडियो

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी फिल्म एक्टर राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना "पिस्टल पे लहंगा" रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा हैं।

Anushka Rati
Published on: 13 Dec 2022 2:53 PM GMT
Bhojpuri Video Song Pistal Pe Lahanga
X

Bhojpuri Video Song Pistal Pe Lahanga (image: social media)

Pistal Pe Lahanga Song: भोजपुरी एंटरटेनमेंट का सबसे पॉपुलर गाना 'राजा तनी जाई बहरिया' फेम सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा। राकेश मिश्रा आज फिर एक बार अपने नए भोजपुरी गाने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें ये नया भोजपुरी गाना 'पिस्टल पे लहंगा' के रिलीज होतें ही विवादों से घिर गया। अगर देखा जाए तो ये भोजपुरी गाना काफी एंटरटेनिंग है, लेकिन गाने की टाइटल में लहंगा और पिस्टल के मेल मिलाप के कारण जहां लोगों के लाइक्स मिलने चाहियें वहां ट्रोल किया जा रहा है। इस गाने में दिखाए गए सीन्स और म्यूजिक की जगह इसकी टाइटल ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया और साथ ही ये गाना रिलीज के साथ काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

देखिए ये गाना:

एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा इस के इस गाने की शुरुआत एक कहानी से हुई जहां राकेश मिश्रा अपनी माशूका के लिए पिस्टल चलाते दिखाई दिए। वहीं इस दौरान उनकी गिरफ्तारी भी हो जाती है और इस बारे में वो जेल बैठे सोच रहें होतें हैं। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के गानों में लहंगे की डिमांड काफी ज्यादा है, जिसे राकेश मिश्रा ने अपने इस नए गाने में भी बखूबी इस्तेमाल किया है और कई दर्शकों को यह गाने काफी पसंद भी आ रहा है। राकेश मिश्रा के साथ इस भोजपुरी गाने को भोजपुरी की फेमस फीमेल सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है दोनों की प्लेबैक सिंगिंग बेहद कमाल की है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है।

इस गाने के टाइटल को ट्रोल किये जानें पर राकेश मिश्रा ने कहा कि सोशल मीडिया में ट्रोलिंग आसान है, लेकिन यह गाना बेहद खूबसूरत है और ये सब ने माना है और आप सब भी एक बार इस गानें को जरूर देखें। इस आने के वीडियो में कहीं से भी आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है, ये एक बेहद एंटरटेनिंग और रोमांटिक ट्रैक है, जो भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के साथ हर तरह के दर्शकों को एंटरटेनमेंट के नए सफर पर ले जानें वाला है।

आपको बता दें कि गाना 'पिस्टल पे लहंगा' सिंगर राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस भोजपुरी गाने में स्वैगी, सोनम ठाकुर और सनी बाबा ने काम किया है और इस गाने के लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक रौशन सिंह ने दियें हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story