×

यह फिल्ममेकर नहीं लेना चाहते शाहरुख की 'रईस' से टक्कर, बदल दी 'काबिल' की रिलीज डेट

By
Published on: 4 Dec 2016 7:35 AM GMT
यह फिल्ममेकर नहीं लेना चाहते शाहरुख की रईस से टक्कर, बदल दी काबिल की रिलीज डेट
X

kabil-raees

मुंबई: अक्सर बॉलीवुड में एक साथ दो फिल्मों के रिलीज होने से दोनों के ही डायरेक्टर्स को नुकसान उठाना पड़ जाता है। इसका इग्जाम्प्ल आप 'रुस्तम' और 'मोहन-जोदारो' के तौर पर देख ही सकते हैं। वहीं 2017 में 26 जनवरी को आ रही बादशाह शाहरुख खान की 'रईस' और दूसरी ऋतिक रोशन की 'काबिल' में टक्कर हो सकती थी। लेकिन अब यह दोनों फ़िल्में सिनेमाहॉल्स में क्लैश नहीं होंगी क्योंकि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रौशन बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान से भिड़ना नहीं चाहते हैं।

जी हां, ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' 26 जनवरी को न रिलीज होकर अब 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म मेकर्स ने अनाउंस किया है कि राकेश रोशन की 'काबिल' इंडिया में 25 जनवरी, 2017 रिलीज होगी और शाम छह बजे के शो से सिनेमाहॉल्स में दिखाई जाएगी। यह जानकारी राकेश रोशन ने ट्विटर पर दी, जिसमें उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 25 जनवरी को 'काबिल' नाम की एक ब्यूटीफुल लव स्टोरी का उठाएं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा मामला

rakesh-roshan

खबरों की मानें तो फिल्म 'काबिल' की रिलीज डेट को बदलना, भी रोशन्स की मार्केटिंग प्लान का एक हिस्सा है। जिसके तहत शो को पहले किया गया है। वैसे तो इससे पहले भी कई फिल्मों में मेट्रो शहरों में रिलीज़ के एक दिन पहले पेड प्रिव्यू की शुरुआत की थी, लेकिन 'काबिल' के मेकर राकेश रोशन ने रिलीज की डेट को भी एक दिन पहले कर दिया।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज होगा, जिसे करीब 3500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जाएगा। उससे भी ज्यादा खास बात तो यह है कि इस दौरान शाहरुख खान 9 शहरों में अपने फैंस से बात भी करेंगे। फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख खान के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में हैं। फिल्म 'रईस' को नेशनल अवार्ड विनर राहुल ढोलकिया ने किया है।

Next Story