×

Hrithik Roshan: बेटे ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी की खबरों पर पिता राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी

Rakesh Roshan On Hrithik Roshan Marriage: बेटे ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी की खबरों पर अब जाकर पिता राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 6:14 PM GMT
Hrithik Roshan and Rakesh Roshan
X

Hrithik Roshan and Rakesh Roshan (Photo- Social Media)

Rakesh Roshan On Hrithik Roshan Marriage: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। हाल फिलहाल में इनकी शादी को लेकर खबरें आईं थी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें यह दावा किया गया था कि ऋतिक और सबा इस साल अपने रिश्ते को एक नया नाम देंगे।

पिता राकेश रोशन ने बताया सच

बेटे ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी की खबरों पर अब जाकर पिता राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है। अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा, "मैंने तो इस बारे में अब तक कुछ नहीं सुना है. दोस्ती हुई नहीं की शादी की चर्चाए शुरू हो गईं. अभी तो वो दोनों एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. ऋतिक काफी मैच्योर हैं और काफी जिम्मेदार भी. मुझे उम्मीद है ऐसी अफवाह फैलाने वाले मेरी बातें ध्यान से सुन रहे होंगे."

राकेश की इस बात से तो यह साफ हो गया है कि ऋतिक रोशन और सबा अभी अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रहें हैं, दोनों अभी एक दूसरे को और समय देना चाहते हैं ताकि एक दूजे को अच्छे से जान सकें।

खबरें थीं कि नवंबर में कर सकते हैं शादी

सबा आजाद और ऋतिक रोशन के बारे में एक ट्वीट वायरल हो रहा था, जिसमें कहा गया कि यह कपल नवंबर महीने में अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने के बारे में सोच रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार दोनों की शादी की खबरें वायरल चुकी हैं, जिसके बाद अभिनेता ने ट्वीट कर क्लियर किया था कि उनकी शादी की खबरें महज एक अफवाह है। अब फिर कई मीडिया रिपोर्ट्स में इनकी शादी को लेकर दावा किया गया, जिसके बाद अभिनेता के पिता को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा।

अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान कर चुका है कपल

ऋतिक और सबा को जब पहली बार पैप्स द्वारा स्पॉट किया गया था, तभी लोगों ने कयास लगा लिया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर अधिकतर ही दोनों को स्पॉट किया जाने लगा और फिर करण जौहर की पार्टी में दोनों ने एकसाथ पहुंचकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। इसके बाद से यह कपल एकसाथ वेकेशन पर भी जाता है और पार्टी में भी इन्हें एकसाथ शिरकत करते हुए देखा जाता है।

अपने रिश्ते की वजह से जमकर ट्रोल होते हैं दोनों

ऋतिक और सबा के रिलेशनशिप का सच जब सामने आया था तो दोनों को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, और इसकी वजह है दोनों के बीच का एजगैप। सबा और ऋतिक की उम्र में काफी डिफरेंस है और इसी कारण अक्सर दोनों ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story