×

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: नहीं होगी ऋतिक-सबा की शादी? पिता राकेश ने बताई वजह

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने एक्टर की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 4:56 AM GMT
Hrithik Roshan Saba Azad Marriage
X

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage (Image Credit: Instagram)

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: बॉलीवुड सेलेब्स की फिल्में ही नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है। हर कोई यह जानना चाहता है कि उसके फेवरेट स्टार की लाइफ में क्या चल रहा है। ऐसा ही कुछ हाल ऋतिक रोशन का भी है, जो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

सबा आजाद को डेट कर रहे हैं ऋतिक

अब यह बात तो हर कोई जानता है कि ऋतिक की पहली शादी सफल नहीं रही थी, जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद ऋतिक अपनी जिंदगी में आगे भी बढ़ गए और उन्होंने एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों का प्यार धीरे-धीरे इतना गहरा हो गया कि अब दोनों एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। लेकिन लेकिन लेकिन.....क्या अब ऋतिक और सबा शादी नहीं करेंगे? क्या दोनों का रिश्ता खत्म हो गया?

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage (Image credit: Instagram)

दरअसल, ये सवाल हमारे नहीं, बल्कि फैंस के हैं और उनके मन में यह सवाल इसलिए आ रहे हैं, क्योंकि ऋतिक और सबा की शादी में एक अड़चन आ गई है, जिसकी जानकारी खुद ऋतिक के पापा और दिग्गज एक्टर राकेश रोशन ने दी है। जी हां, यह तो किसी से छुपा नहीं है कि सबा आजाद अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की हर फैमिली गैदरिंग में शामिल होती हैं और काफी समय से दोनों की शादी को लेकर भी बज बना हुआ है। इस बीच ऋतिक के पिता राकेश जी ने कपल की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

ऋतिक के शादी पर पिता राकेश का बयान

दरअसल, 'शादी.कॉम' की एक रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन ने कपल की शादी को लेकर कहा, ''ये उस तरह का रिश्ता नहीं है जिसमें शादी की बात होती है। दोनों एक-दूसरे को समझने में अपना समय बिता रहे हैं। उन्हें इस बारे में फैसला लेने का समय और आजादी देनी चाहिए।'' यह तो रही एक्टर के पिता की बात, अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ऐसी खबरें हैं कि ऋतिक साल 2023 में सबा आजाद से शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं।

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage (Image credit - Instagram)

बच्चों के कारण ऋतिक नहीं ले पा रहे हैं फैसला

जहां मीडिया रिपोर्ट्स में ऋतिक की शादी का दावा किया जा रहा है, तो वहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि एक्टर अपने बच्चों के कारण दूसरी शादी के मूड में नहीं है। ऋतिक और सबा कई बार साथ छुट्टियों के लिए जा चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी दोनों की शादी की अभी कोई प्लानिंग नहीं है।

कैसे हुई सबा-ऋतिक की मुलाकात?

ऋतिक और सबा की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। जी हां, कपल की दोस्ती ट्विटर पर हुई थी। दरअसल, ऋतिक को एक वीडियो काफी पसंद आया था, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था। यह वीडियो सबा का था, जिसमें वह एक इंटरनेशनल रैपर के साथ गाना गाती नजर आ रही थीं।

खैर, ऋतिक और सबा की शादी होगी या नहीं, यह तो केवल खुद कपल ही बता सकता है। फिलहाल, क्या आप भी हमारी और फैंस की तरह दोनों को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story