×

Rakhi Sawant: राखी सावंत का बैडरूम वीडियो हुआ वायरल,क्या इसी वजह से आदिल दुर्रानी ने कबूल किया अपना रिश्ता?

Rakhi Sawant Wedding Video: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने आखिरकार अपनी शादी को कबूल करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jan 2023 12:46 PM GMT
Rakhi Sawant Wedding
X

Rakhi Sawant Wedding (Image CRedit-Social Media)

Rakhi Sawant Wedding Video: राखी सावंत की शादी को लेकर हर दिन नई खबर सामने आ जाती है। वहीँ इस समय राखी और उनके पति आदिल दुर्रानी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद अब इस वीडियो के सामने आने से काफी चीज़ीं साफ़ हो गईं हैं। उधर आदिल ने अपने बयान में भी कुछ चौकाने वाले खुलासे किये हैं। आइये जानते हैं क्या कहा आदिल ने और वीडियो में ऐसा क्या है जो आदिल को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल

यूँ तो राखी सावंत को सभी ड्रामा क्वीन कहते हैं वहीँ इस बार भी ऐसा लग रहा था कि राखी ने फिर से उनकी ज़िन्दगी में प्यार शादी और धोखा ने एंट्री की है। बकौल राखी वो इसके पहले भी कई बार प्यार में धोखा खा चुकीं हैं। वहीँ राखी कभी रोती तो कभी इलज़ाम लगाती नज़र आ रहीं थीं। लेकिन आदिल ने मीडिया के सामने ये कबूल कर लिया है कि वो और राखी एक साथ हैं और उनकी शादी हुई थी। इसके साथ राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी का एक बैडरूम वीडियो भी सामने आया है जिसमे दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये दोनों का ये वीडियो।

वीडियो देख नाराज़ हुए लोग

इस वीडियो को खुद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है और उन्होंने इस पर हार्ट इमोजी लगते हुए लिखा है,"माय हसबैंड माय लव आदिल।" लेकिन इस वीडियो को देखकर कुछ लोग खासे नाराज़ भी हैं। उनका मानना है कि अपने बैडरूम के वीडियो को इस तरह वायरल नहीं किया जाना चाहिए लेकिन राखी तो राखी हैं उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए सभी को ये बताने की कोशिश की थी कि वो और उनके हसबैंड आदिल साथ हैं।

राखी सावंत के पति आदिल ने कबूल किया अपना रिश्ता

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने आखिरकार अपनी शादी को कबूल करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। आदिल द्वारा अपनी शादी से इनकार करने के कारण राखी को हाल ही में फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया था, जिसके बाद आदिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर को शेयर करते हुए आदिल ने लिखा, 'तो ये रही फाइनली अनाउंसमेंट, मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की राखी। बस कुछ चीजें संभालनी थीं, इसलिए शांत रहना था, हम दोनों को हमारी मैरिड लाइफ मुबारक राखी.' पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए राखी ने उनके लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, 'थैंक्यू जान, ढेर सारा प्यार।'

वीडियो में राखी और आदिल आये साथ

राखी ने थोड़ी देर पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो आदिल के सामने मीडिया के सवालों का जवाब देती नज़र आईं। जहाँ आदिल ने उन्हें अपनी पत्नी स्वीकार किया। दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है आइये आप भी देखिये क्या कुछ कहा राखी और आदिल ने।

फिलहाल राखी काफी खुश हैं और अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को आगे भी खुशहाली से जीना चाहतीं हैं। उनके फैंस उनके लिए कामना करते नज़र आ रहे हैं कि राखी और आदिल का साथ यूँ ही उम्र भर बना रहे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story