TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Rakhi Sawant Video: इस वीडियो में राखी सावंत ने दिखाई है खूब बोल्डनेस, एकटक उन्हें ही देखते रह जाएंगे आप

Rakhi Sawant Bhojpuri Video Song: राखी सावंत का एक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 9:38 AM GMT
Rakhi Sawant Bhojpuri Video Song
X

Rakhi Sawant Bhojpuri Video Song

Rakhi Sawant Video Viral: राखी सावंत अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं, राखी सावंत की ये अजीबो गरीब हरकतें देख यूजर्स खूब हंसते भी हैं, कई बार तो राखी सावंत पपराजी के सामने ऐसा कुछ बोल जाती हैं, जो बोलने की गलती कोई दूसरा एक्टर ना करें। जी हां! राखी सावंत बेहद मुंहफट है, वे बोलने से पहले जरा भी नहीं सोचती, जो मन में आता है बोल देती हैं। राखी सावंत पिछले कई सालों में दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं, उन्होंने कई आइटम सॉन्ग और फिल्में की हैं, साथ ही भोजपुरी की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेरा है। इसी बीच राखी सावंत का एक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

राखी सावंत का हॉट भोजपुरी सॉन्ग (Rakhi Sawant Bhojpuri Video Song)

राखी सावंत ने भोजपुरी की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है, उन्होंने भोजपुरी में जितने गाने किए हैं, सभी सुपरहिट हुए थे, यहां तक कि आज भी उनके गाने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहते हैं। जी हां! राखी सावंत का भोजपुरी गाना "पिला पिला जवनिया के जूस" सालों बाद एक बार फिर चर्चा में आ चुका है, उनके इस गाने को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं। राखी सावंत के डांस पर तो दर्शक फिदा ही हो चुके हैं।


बता दें कि राखी सावंत के साथ "पिला पिला जवनिया के जूस" भोजपुरी गाने में पवन सिंह और रवि किशन भी नजर आ रहें हैं, तीनों की तिकड़ी ने गाने को इतना धमाकेदार बना दिया है कि दर्शक इस गाने को चाहे जितनी बार सुनें, उनका मन नहीं भरता। राखी सावंत इस वीडियो सॉन्ग में बेहद पतली नजर आ रहीं हैं, उनके लटके झटके देखने लायक हैं, हॉट डांस मूव्स और कातिलाना फिगर, राखी सावंत का अंदाज इस गाने में बेहद किलर लग रहा है।

राखी सावंत के गाने को मिल रहा ताबड़तोड़ व्यूज (Rakhi Sawant Ka Bhojpuri Bold Song)

राखी सावंत के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग "पिला पिला जवनिया के जूस" ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और दर्शक इस गाने को सुनकर खूब धमाल भी मचा रहें हैं। राखी सावंत के इस वीडियो पर तो लाइक्स और कमेंट की बाढ़ सी आ गई है, जो भी गाना देख रहा है, राखी सावंत के ऊपर से अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहा है, सभी एक टक राखी सावंत को ही निहारते जा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story