×

Rakhi Sawant: राखी सावंत में अपने होने वाले बच्चे को लेकर किया बड़ा खुलासा, सलमान खान को भी घसीटा

Rakhi Sawant Baby Plan: राखी सावंत इस बीच अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने होने वाले बच्चें को लेकर राखी ने बड़ा खुलासा किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 6 July 2022 7:28 AM GMT
Rakhi Sawant
X

राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड के साथ (फोटो-सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Baby Plan: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेतुके बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं। ऐसे में इन दिनों अब राखी अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ सोशल मीडिया पर काफी दिखाई दे रही हैं। असल में राखी ने अपनी शादी, पति के बाद अब अपने होने वाले बच्चें के बारे में बड़ा खुलासा किया हैं। राखी एक वीडियो में बता रही हैं कि वो कब मां बनेंगी और सलमान जी कब मामा बनेंगे।

जीं हां कॉंट्रोवर्सी से घिरी रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस बीच अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल (rakhi sawant husband adil khan) के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने बॉयफ्रेंड और अपने होने वाले बच्चें को लेकर राखी ने बड़ा खुलासा किया है।

सलमान राखी के बच्चों के मामा

राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का भी नाम लेते हुए, उन्हें अपने होने वाले बच्चों का मामा बता रही हैं।

राखी का यह मसालेदार वीडियो फेमस सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयनि(@viralbhayani) ने शेयर किया है। ट्रैक सूट पहने हुए राखी इस वीडियो में कहती हैं कि 'सलमान खान (Salman Khan) को मामा बनाना उनके और आदिल (Aadil) के हाथ में हैं। अभी राखी की शादी नहीं हुई है इसलिए वो ऐसा कुछ नहीं सोच रही हैं।

विरल भयनि द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में राखी कहती हैं कि अभी आदिल की बहन की शादी नहीं हुई है। ऐसे में पहले उनके बॉयफ्रेंड की बहन की शादी होगी। इसके बाद वो और आदिल शादी के बंधन में बंधेंगे। राखी सावंत ने आखिरकार कबूल कर लिया है कि वो आदिल संग शादी रचाएंगी। फिलहाल एक्ट्रेस राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो में ऑडियंस के कमेंट्स की बौछार हो गई है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story