×

तूफान में उड़ा राखी सावंत की बालकनी का छत, मीडिया के सामने जताया दुख

ताउते ने मुंबई में बड़ी तबाही मचाई है। इसी बीच बॉलीवुड की जानी मानी 'आइटम गर्ल' राखी सावंत की भी परेशानी इस चक्रवाती तूफान ने बढ़ा दी है ।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 19 May 2021 9:56 AM GMT
Rakhi Sawants balcony roof blew off due to storm
X

राखी सावंत (फोटो : सोशल मीडिया )

मुंबई: चक्रवाती तूफान 'ताउते' का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिल रहा है । ताउते ने मुंबई में बड़ी तबाही मचाई है । जिसके चलते कई लोगों को इसका काफी नुकसान झेलना पड़ा। इसी बीच बॉलीवुड की जानी मानी आइटम गर्ल राखी सावंत की भी परेशानी इस चक्रवाती तूफान ने बढ़ा दी है ।

दरअसल, राखी मुंबई में आए तूफान के चलते राखी की बालकनी की छत को उड़ा दिया । जिसके चलते वो काफी परेशान नजर आ रही हैं । हाल ही मे राखी जब मुंबई की सड़कों पर दिखी तो उन्होंने अपना ये दर्द सभी से शेयर किया ।

आपको बता दें, राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है । राखी ने बताया कि उनका घर तूफान की चपेट में आ गया है । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि कल तो मेरा छत टूट गई है, बालकनी का नए घर का, जिसको लेकर मैं काफी दुखी हूं । कल पूरा दिन पानी गिर रहा था । मैंने चार बाल्टियां रखी, उसमें पानी गिर रहा था । कल पूरा दिन घर सो बाहर नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं । कभी तूफान, कभी कुछ परेशान है जिंदगी ।

अमिताभ के ऑफिस स्टाफ के लिए बना सेंटर उड़ा

आपको बता दें, राखी ही एक मात्र सेलेब नहीं हैं जिन्हें तूफान के चलते इतना नुकसान झेलना पड़ा । उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस ताउते तूफान से काफी परेशान दिखे। अमिताभ बच्चन ने खुद जानकारी दी थी कि उनके ऑफिस में पानी घुस गया है और स्टाफ के लिए बना सेंटर तेज हवा से उड़ गया है ।

राखी सावंत और अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के अक्षय कुमार से लेकर मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू सिंह के बंगले के बाहर तबाही का मंजर देखने लायक रहा । हर जगह पेड़ गिरे दिखे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story