×

Rakhi Sawant Latest News: जल्द पुलिसवाली बनने वाली हैं राखी सावंत, भाई राकेश ने किया खुलासा

Rakhi Sawant Latest News: एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं और अब वह पुलिसवाली बनने वाली हैं, जिसे लेकर हर तरफ उन्हीं की चर्चा है, तो आइए आपको बताते हैं पूरी कहानी...

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 3 March 2023 7:47 AM GMT
Rakhi Sawant Latest News
X

Rakhi Sawant Latest News (Image credit: instagram)

Rakhi Sawant Latest News: वैसे राखी सावंत की बात करें, तो इतना गहरा रिश्ता तो उनका किसी अपने के साथ भी नहीं होगा, जितना गहरा रिश्ता उनका विवादों के साथ है। अब हाल ही की बात ले लीजिए, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्हें गैर-जिम्मेदार बताया था और वह भी क्यों? क्योंकि पुलिस को राखी के पति आदिल के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था। लेकिन पुलिस वालों को दोष देने वाली राखी सावंत अब खुद पुलिसवाली बनने जा रही हैं। जी हां, ये मैं नहीं बल्कि उनके भाई राकेश सावंत का कहना है।

पुलिसवाली बनेंगी राखी सावंत

यह तो आप भी मानते हैं कि राखी सावंत की जिंदगी किसी ड्रामा फिल्म की कहानी से कम नहीं है! अब जब आप यह मानते ही हैं, तो हम आपको बता देते हैं कि राखी सावंत अब अपनी जिंदगी पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसमें वह खुद एक्टिंग करती नजर आएंगी। राखी सावंत तमाम परेशानियों के बाद अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने हाल ही में दुबई में एक्टिंग एकेडमी खोली है और अब एक फिल्म बनाने जा रही हैं। फिल्म के नाम का भी खुलासा हो चुका है। साथ ही इसका पोस्टर भी सामने आया है। राखी के भाई राकेश अपनी बहन के जीवन पर एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं और इसका नाम 'राउडी राखी' होगा। राखी फिल्म का निर्देशन करेंगी और वह मुख्य भूमिका भी निभाएंगी। फिल्म के निर्माता गौरव होंगे।

Rakhi Sawant Latest News (Image Credit- Instagram)

राकेश सावंत ने बताया राखी का किरदार

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी के भाई व निर्देशक राकेश सावंत ने बताया कि वह राखी के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में राखी का किरदार पुलिस वाली का होगा, जो राउडी हैं। वैसे इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की राखी सावंत असल जिंदगी में भी एक राउडी हैं, उन्होंने अपने पति आदिल खान के खिलाफ अकेले लड़ाई लड़ी है और उनका मामला केवल उनका नहीं है। वह एक बड़े कारण के लिए लड़ रही हैं।

राखी ने पति आदिल पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि राखी ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बीते दिनों राखी ने आरोप लगाए थे कि आदिल ने उनका यौन उत्पीड़न किया। दूसरी लड़की के लिए उन्हें धोखा दिया और उनके पैसों का गलत इस्तेमाल किया। इसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी 2023 को आदिल को गिरफ्तार किया। अब सोशल मीडिया पर लगातार अभिनेत्री आदिल के राज खोलती नजर आती हैं।

खैर, राखी के असल जिंदगी का ड्रामा तो हमें आए दिन देखने को मिल ही जाता है, लेकिन अब देखना यह होगा कि राखी अपनी इस फिल्म में क्या कमाल दिखाती हैं और क्या दर्शकों को राखी का ये फिल्मी ड्रामा पसंद आएगा? वैसे आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story