×

Bigg Boss 16: घर में या रहा Rakhi Sawant का ये करीबी, देखिये वीडियो में क्या बोलीं ड्रामा क्वीन

Bigg Boss 16 Latest Update: राखी सावंत अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ बिग बॉस में नज़र आईं थीं। वहीँ अब बिग बॉस 16 में राखी का बेहद करीबी एंट्री लेने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 July 2022 2:31 PM GMT
Rakhi Sawant on Bigg Boss 16
X

Rakhi Sawant on Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Update: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए नए ड्रामे के चलते सुर्ख़ियों में रहतीं हैं वहीँ अब उन्होंने एक खुलासा किया है जिसके बाद बिग बॉस फैंस के कान खड़े। उन्होंने पैपराजी के पूछने पर बताया कि उनसे जुड़ा कोई खास शख्स इस बार बिग बॉस में नज़र आ सकता है। वहीँ राखी सावंत भी पिछले दो सीजन बॉस के दर्शकों को एंटरटेन कर चुकीं हैं। जहाँ इसके पहले राखी अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ नज़र आईं थीं। वहीँ अब बिग बॉस 16 में राखी का बेहद करीबी एंट्री लेने वाला है।

दरअसल राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे राखी से पैपराजी पूछते हैं कि क्या इस बार बिग बॉस में आदिल जायेंगे। इसपर राखी जवाब देतीं हैं इंशाअल्लाह। दरअसल राखी बेहद अजीब हेयर विग के साथ स्पॉट हुईं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद पैपराजी उनसे सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्तों पर सवाल करते हैं। इसपर राखी कहतीं हैं हाँ में शॉक्ड में हूँ देखो। ... बट ब्यूटीफुल लव स्टोरी। इसके बाद राखी कहतीं हैं कितने लोग विजय मल्ल्या,ललित मोदी ये सब भारत का पैसा लेकर भाग जाते हैं मोदी जी कुछ करते क्यों नहीं। इसपर पैपराजी बोलता है मैं तो सोच रहा हूँ कि आपको लेकर भाग जाऊ। इसपर राखी थोड़ा सोचतीं हैं फिर बोलतीं हैं बहुत मार खायेगा ये,आदिल बहुत मारेगा तुझे।इसके बाद उनसे पुछा जाता है कि क्या आदिल बिग बॉस 16 में आएंगे तो इसपर राखी बोलतीं हैं इंशाअल्लाह।

फिरहाल राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बानी रहतीं हैं और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसपर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनके विग पर कमेंट कर रहा है तो कोई उन्हें क्यूट बोल रहा है। वहीँ एक यूजर ने लिखा है,"ये भालू किसका खो गया?" कोई कह रहा है,'अब ये नेस्ट ही लगा के निकल आई,कौन है ये?'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story