×

Rakhi Sawant Boyfriend: बावली राखी का नया वीडियो, ये इनका होने वाला पति

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों हांथ में हांथ डाले नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 5:16 AM GMT
Rakhi Sawant with New Boyfriend Adil Khan
X

Rakhi Sawant with New Boyfriend Adil Khan (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Boyfriend: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल काफी खुश नज़र आ रही हैं और ये कमाल है उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान(Adil Khan) का। उम्र में राखी से 6 साल छोटे आदिल एक बिज़नेसमैन हैं और राखी उनके साथ बेहद खुश हैं। फिलहाल दोनों का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों हांथ में हांथ डाले नज़र आ रहे हैं।

राखी सावंत को मोहब्बत में कई बार धोखा मिला है वहीँ उनकी तलाश आदिल खान नाम के शख्स के पास आ कर खत्म हुई। वैसे राखी सावंत पर अभी भी बहुत से लोगों को विश्वास नहीं कि उनके ये नए बॉयफ्रेंड सच में राखी के बॉयफ्रेंड हैं या ये फिर कोई नया ड्रामा है जो जल्द खत्म हो जायेगा। लेकिन राखी अक्सर ही आदिल के साथ स्पॉट हो जाती हैं। इस समय राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है जिसमे राखी मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आ रहीं हैं उनके साथ आदिल भी हैं दोनों एक दूसरे का हांथ थामे हुए हैं।

राखी सावंत अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर लगातार चर्चा में रहतीं हैं चाहे बात उनके एक्स हसबैंड रितेश की हो या उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की। फिलहाल राखी का जो वीडियो सामने आया है उसमे राखी आदिल के साथ हांथ पकड़ कर चल रहीं हैं राखी ने पिंक कलर की फुल स्लीव्स टी शर्ट के साथ ही लाइट ब्लू कलर की जीन्स पहनी है वहीँ आदिल ब्लाक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की पंत पहने हुए हैं। दोनों साथ में काफी खुश हैं।

आदिल राखी को कई सारे तोहफे भी दे रहे हैं जिसके बारे में खुद राखी ने मीडिया को बताया,उन्होंने कहा,'आदिल ने दुबई में मेरे नाम पर एक घर खरीदा है. इसके बाद उन्होंने मुझे बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की, लेकिन सच कहूं तो उनका प्यार ही मेरे लिए खजाना है। वह लॉयल हैं और मुझे लेकर बहुत सीरियस हैं, नहीं तो कौन लड़का इतनी जल्दी अपने प्यार को फैमिली से मिलवाता है।'

फिलहाल राखी सावंत और आदिल सच में साथ हैं या कोई ड्रामा ये तो वक़्त आने पर ही पता चलेगा लेकिन दोनों को एक साथ देख कर राखी के फैंस काफी खुश हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story