×

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने दिया चौकाने वाला बयान, बोलीं पति आदिल के खिलाफ खुद लड़ना चाहूंगी केस

Rakhi Sawant Video: रियलिटी स्टार राखी सावंत ने अपने केस से जुडी कुछ अहम जानकारी दी है।आइये जानते हैं आखिर क्या कहा राखी ने।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Feb 2023 11:59 AM GMT
Rakhi Sawant Case
X

Rakhi Sawant Case (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Case: राखी सावंत अपनी शादी और पति को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में हैं। फिलहाल वो इसी सिलसिले में कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा रहीं हैं। थोड़ी देर पहले राखी ने अपने केस से जुडी कुछ अहम जानकारी दी है। आइये जानते हैं आखिर क्या कहा राखी ने।

अपना केस खुद लड़ेंगीं राखी सावंत?

रियलिटी स्टार राखी सावंत पिछले काफी दिनों से किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में है। वहीँ अब जब उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं तो खबर है कि राखी अपना ये केस खुद ही लड़ने वालीं हैं। उन्होंने खुद अपने केस की अपडेट दी है। राखी ने कुछ दिन पहले ही अपने पति पर आरोप लगाया था कि उसने उनके ज़ेवर और काफी पैसे ले लिए हैं साथ ही उसपर घरेलू हिंसा का भी आऱोप लगाया है। जिसके बाद से ही आदिल सलाखों के पीछे हैं। वहीँ राखी भी अब इस कोशिश में हैं कि आदिल को उनके अपराधों की सख्त से सख्त सजा मिले। राखी को कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान राखी काफी खुश नज़र आ रहीं थीं। साथ ही राखी ने आदिल के केस पर मीडिया को कई अपडेट भी दिए।

राखी सावंत का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो कोर्ट से बाहर निकलती नज़र आ रही थीं। उनसे पुछा जाता है कि आदिल खान केस में आगे अब क्या हुआ है। तभी वो कहती हैं कि बहस हुई है। इसके बाद राखी ने कहा कि,"मैं हमेशा फिल्मों में देखती थी कोर्ट कचहरी, आज मैं रियल देख रही हूं।" उन्होंने आगे कहा कि,"मेरा दिल कर रहा है कि मैं अपना केस खुद लड़ लूँ। मैं आज सोच रही थी कोर्ट में कि मैंने लॉ क्यो नहीं किया। गॉड ने जो मुझे आवाज दी है, जैसे आप लड़ते हो। तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि जैसे आप केस लड़ते हो ना अंदर से मुझे लगता है कि मैं लड़ रही हूं।" इसके बाद राखी ने बताया कि आदिल खान को डायरेक्ट पुलिस कस्टडी में ले जाया गया है।


राखी सावंत ने वीडियो में कहा कि पुलिस फिलहाल आदिल को मैसूर लेके जाएगी इसके बाद आर्थर रोड जेल लेकर जाएगी। वहीँ वकील का कहना है कि ये एक प्रोसेस है जो एक के बाद एक होगी। वहीँ राखी चाहतीं हैं कि मुंबई पुलिस को आदिल की कस्टडी मिल जाये। गौरतलब है कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से लगभग सात महीने पहले निकाह किया था जिसके बाद उन्होंने उसपर मारपीट समेत कई आरोप लगाए हैं। इसके बाद आदिल को जेल भिजवा दिया गया है। फिलहाल में एक और ट्विस्ट ये है कि राखी ने ये भी कहा है कि वो आदिल को तलाक देना नहीं चाहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story