×

Rakhi Sawant: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया किस

Rakhi Sawant Birthday Special: राखी सावंत ने अपना बर्थडे बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ सेलिब्रेट किया। वह आज 44 साल की हो गईं। आदिल ने उनके खास दिन पर उन्हें किस किया और गले लगाया।

Anushka Rati
Published on: 25 Nov 2022 1:01 PM GMT
Rakhi Sawant: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया किस
X
Birthday Queen (image: social media)

Rakhi Sawant Birthday: राखी सावंत ने आज अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ मनाया अपना 44 जन्मदिन, आधी रात को अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया। साथ ही इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस के ऑफिशियल अकाउंट ने आदिल और राखी सावंत के बर्थडे का वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कई केक के साथ अपनी गर्लफ्रेंड राखी सावंत का जन्मदिन मना रहें थें। जहां आदिल ने राखी को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें किस किया और गले लगाया। इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस ने वीडियो पर रिएक्शंस भी देते हैं।

देखें राखी सावंत के बर्थडे का वीडियो

वीडियो में हमने देखा की एक कार के बोनट पर अलग-अलग फ्लेवर के चार केक रखे हुए थे। फिर आदिल ने कैंडल्स जलाए और राखी ने मोमबत्ती फूंकी और केक काटा। राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड को केक का एक टुकड़ा दिया और आदिल ने उसे केक का एक टुकड़ा दिया। फिर, उन्होंने राखी को किस और हग किया, राखी खुश और इमोशनल हो गईं। वीडियो में राखी सावंत ने ब्लैक पैंट के साथ रेड टॉप और डेनिम जैकेट पहनी थी और अपने इस लुक को राखी सावंत ने एक बड़े मांग टीका और एक प्रिंटेड हिमाचल कैप के साथ एक्सेसराइज किया हुआ था। आदिल ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी।

कैसा रहा राखी सावंत के फैंस का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, एक व्यक्ति ने कमेंट की, "राखी बहुत लकी है (राखी बहुत भाग्यशाली है)। तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया कि, "आदिल इतना अच्छा लड़का है।" तो एक और यूजर ने आदिल की तारीफ करते हुए लिखा, 'आदिल बहुत अच्छा है, असली लगता है।' कई फैंस ने राखी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं और दिल के इमोजीस छोड़े।

राखी सावंत पर्सनल लाइफ

अगर हम बात करें राखी सावंत के पर्सनल लाइफ की तो, राखी सावंत ने आदिल से इस साल की शुरुआत में रितेश से अलग होने के बाद डेटिंग शुरू की थी, जिसे उन्होंने बिग बॉस 15 में अपने पति के रूप में प्रेजेंट किया था। राखी और आदिल ने तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं गाने में अभिनय किया था।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने यह गलतफहमी दूर की कि उन्होंने किसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए जाहिर किया कि उन्होंने यह शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दायर किया है न कि बॉयफ्रेंड आदिल खान के खिलाफ। इसके अलावा रखी सावंत ने पिछले दिनों यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना करने वाले फिल्म निर्माता साजिद खान से सवाल पूछने के लिए बिग बॉस 16 में एंट्री करने की इच्छा भी जाहिर किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story