×

Rakhi Sawant: बीच सड़क पर राखी का हुआ रो रो कर बुरा हाल, कहा- आदिल के घरवाले…

Rakhi Sawant Marriage: ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन नए नए खुलासे होने के बाद हर तरफ राखी के ही चर्चे हो रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 4:51 AM GMT
Rakhi sawant husband Adil khan
X

Rakhi Sawant (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन नए नए खुलासे होने के बाद हर तरफ राखी के ही चर्चे हो रहे हैं। एक ओर राखी ने जहां शादी की वीडियो और पिक डालकर सबूत पेश किया है तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति आदिल खान इस शादी से इनकार कर रहे हैं। अब इसी बिक राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी फूट फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं।

राखी का रो रो रो कर बुरा हाल

दरअसल राखी सावंत का अब रोते बिलखते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस को भी उनके लिए काफी बुरा लग रहा है। इस वीडियो में वह अपनी बीमार मां को याद कर रोती हैं। राखी कहती हुई नजर आ रही हैं कि अभी उनकी शादी के बारे में उनकी मां को नहीं पता है। वह नहीं जानती हैं लेकिन जब मां इन सबके बारे में जानेंगी तो उनपर क्या असर पड़ेगा। वहीं पपाराजी ने पूछा कि आपके ससुरालवालों ने आपसे क्या बात की। इस पर राखी सावंत ने बताया कि उनके ससुरालवाले बहुत अच्छे हैं।

उन्होंने आदिल से ही पूछा कि अगर निकाह किया है तो सच्चाई कबूल करने में क्या दिक्कत है। वहीं मीडिया द्वारा पूछे गए सलमान खान से मदद मांगने के सवाल पर राखी ने कहा कि सलमान सर को मै परेशान नहीं करना चाहती। बता दें कुछ दिन पहले ही राखी सावंत ने शादी की फोटो मीडिया में दिखाते हुए अपनी परेशानी को सबसे बताई थी।

जुलाई में हुई थी राखी सावंत और आदिल खान की शादी

बता दें राखी सावंत और आदिल खान ने पिछले साल जुलाई महीने में शादी की थी। लेकिन उन्होंने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग निकाह छुपाए रखा। बता दें जुलाई 2022 में दोनों ने कोर्ट मेरिज की और निकाहनामा भी। लेकिन दूसरी ओर आदिल हैं इस शादी से इनकार कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह राखी के साथ दिख भी रहे हैं और कुछ कह भी नहीं रहे हैं। हालांकि आदिल खान की ओर से अभी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। फैंस को आदिल के जवाब का इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story