×

बारिश का मज़ा लेते हुए नाचने लगीं राखी सावंत, वीडियो देख यूजर्स की छूटी हंसी

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Jun 2021 10:14 AM GMT
बारिश का मज़ा लेते हुए नाचने लगीं राखी सावंत, वीडियो देख यूजर्स की छूटी हंसी
X

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Entertainment Queen Rakhi Sawant) अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। राखी छोटी से छोटी चीजों में भी खुशी ढूंढ लेती हैं। इस कोरोना काल (coronavirus) में भी राखी लोगों को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं गवाती हैं। बिग बॉस 14 (big boss 14) में राखी की धमाकेदार एंट्री से दर्शक बहुत खुश हुए थे। लॉकडाउन (lockdown) खुलने के बाद से राखी कही ना कही स्टॉप हो जाती है। कभी कॉफ़ी लेते नज़र आती है तो कभी सब्जी खरीदते दिख जाती हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत इस वीडियो में बारिश में नाचती नज़र आ रही हैं। जिसे यूजर्स देख हंसते हंसते पागल हो रहे हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें राखी मुंबई की बारिश का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं साथ ही वो 'टिप टिप बरसा पानी' (tip tip barsa paani) पर डांस भी करती दिख रही हैं। अपनी धुन में डांस करती राखी की नज़र जब फोटोग्राफर पर पड़ती हैं तो पूछती हैं- क्या दख रहे हो तुम लोग?

फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद से राखी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं। वो अक्सर कई मजेदार वीडियो शेयर किया करती हैं। जिसको उनके फैंस देखना पसंद करते हैं। इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने लिखा – मुझे अच्छा लगता है कि वह इस बात की परवाह नहीं करती कि दूसरे क्या सोचते हैं।

वहीं एक यूजर ने राखी को एंटरटेनमेंट क्वीन बताया।

एक अन्य यूजर ने लिखा - हाहाहा.... राखी बहुत ही एंटरटेनिंग हैं।

एक यूजर ने लिखा - मुझे समझ नहीं आता कि तुम्हें पसंद करूं या नापसंद।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story