×

OMG: ऊप्स मूवमेंट का शिकार हुईं राखी, बेखबर ठुमके लगाना पड़ा भारी, Video हुआ वायरल

Rakhi Sawant Video: राखी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। वीडियो में राखी पिंक कलर की मिनी स्कर्ट में डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 April 2022 1:51 PM GMT
Rakhi Sawant
X

Rakhi Sawant (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Opps Movement: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद से किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। इसी के चलते राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे वो माइक्रो मिनी स्क्रर्ट के साथ ठुमके लगा रहीं हैं।

राखी सावंत का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। वीडियो में राखी सावंत पिंक कलर की मिनी स्कर्ट में ऐसे डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। राखी डांस करने में इतनी मगन हैं कि उन्हें ये अंदाज़ा भी नहीं हो रहा कि वो उप्स मूवमेंट का शिकार भी हो गयी हैं। डांसर और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ये काफी बेहतर तरीके से जानतीं हैं कि टॉक ऑफ़ द टाउन बने रहने के लिए क्या ज़रूरी है। लेकिन उनके इस लेटेस्ट वीडियो में राखी बेपरवाह नज़र आ रहीं है। उन्हें अपनी ड्रेस का भी होश नहीं है। जिसकी वजह से राखी ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गई हैं।

इसके बाद से राखी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गयी हैं। लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए नसीहत भी देते नज़र आ रहे हैं। लोग उन्हें कैमरे के सामने सही से आने के लिए बोल रहे हैं। वैसे सभी जानते हैं कि राखी अपने बोल्ड और बिंदाज अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं लेकिन इस वीडियो में राखी को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

इसके पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो एक कार शोरूम के बाहर खड़ी नज़र आ रहीं थीं साथ में उनके एक्स हस्बैंड रितेश भी थे। इस दौरान उनका एक एक वीडियो भी वायरल हुआ था। पैपराजी ने उनसे पूछा था कि क्या वह भी कार खरीद रही हैं? इसपर राखी ने जवाब देते हुए कहा था कि उनके पास 60 लाख रुपये नहीं हैं। राखी ने कहा था कि मैं सलमान खान नहीं हूं, जो इतनी महंगी कार खरीदूं। हम ऑटो रिक्शा में घूमने वाले लोग हैं।

वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत को बीएमडब्ल्यू एक्स 1 (BMW X1) गिफ्ट में मिली है जिसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,"मुझे इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए शेली लदेर, राज भाई और आदिल खानदुरानी को शुक्रिया। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story