×

Rakhi Sawant देंगी शाहरुख खान के बच्चे को जन्म? किया बड़ा खुलासा

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान का स्पर्म मांगा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Nov 2023 7:21 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2023 7:21 AM GMT)
Rakhi Sawant देंगी शाहरुख खान के बच्चे को जन्म? किया बड़ा खुलासा
X

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत आए दिन अपने विवादित बयानों और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कई बार कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसके कारण उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब इस बीच राखी सावंत ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ बयान दिया है, जो उनके लिए मुसीबत बन गया है। दरअसल, एक्ट्रेस मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान का स्पर्म मांगा है। राखी सावंत के इस बयान ने सोशल मीडिया पर सनसनी मच दी है। वहीं एक्ट्रेस को अपने इस बयान के कारण काफी ट्रोल होना पड़ रहा है।

राखी सावंत ने मांगा शाहरुख खान का स्पर्म

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत सोशल मीडिया से दूर थीं, उन्हें बेहद कम स्पॉट किया जा रहा था। लेकिन सोशल मीडिया पर वापसी करने के साथ ही उन्होंने सनसनी मचा दी है। जी हां...राखी ने शाहरुख खान से एक ऐसी डिमांड कर दी है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं। हुआ यूं कि एक इंटरव्यू के दौरान राखी से पूछा गया कि क्या वह किसी बॉलीवुड स्टार को पापा बनाना चाहती हैं? तो इस पर राखी ने जवाब देते हुए कहा- ''शाहरुख! शाहरुख खान मुझे अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं सरोगेट कर सकती हूं। उनके बेबी कितने ज्यादा क्यूट हैं।''

अपने बयान पर ट्रोल हुई राखी सावंत

अब जैसे ही राखी सावंत का ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी को जमकर ट्र्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'ये कैसी डिमांड करती है राखी।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इसकी एक्साइटमेंट तो देखो बहन वो शाहरुख है कमल खान नहीं।' एक ने लिखा- ''इसको कोई पूछता ही नहीं और नई- नई मांग कर रही है।' अब इस तरह के अलग-अलग कमेंट्स के साथ राखी का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है।


अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रही राखी

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि राखी सावंत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में थी। दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ, जो अब खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी राखी, तो कभी आदिल एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आते हैं। हालांकि, आदिल और राखी अब अलग हो चुके हैं। हाल ही में आदिल खान दुर्रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह शर्लिन चोपड़ा का हाथ थामे हुए नजर आ रहे थे। दोनों का ये वीडियो देखकर साफ लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें शर्लिन ने आदिल के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story