×

सेल्फी के लिए राखी के करीब आया फैन, ऐक्ट्रेस ने किया ऐसा, पड़ा भागना

भारत में कोरोना वायरस महामारी की नई लहर तेजी से फैल रही है। वैक्सीन आने के..

Meghna
written by Meghna
Published on: 7 April 2021 12:36 PM GMT
सेल्फी के लिए राखी के करीब आया फैन, ऐक्ट्रेस ने किया ऐसा, पड़ा भागना
X

राखी सावंत( फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः भारत में कोरोना वायरस महामारी की नई लहर तेजीसे फैल रही है। वैक्सीन आने के बावजूद भारत सरकार समय-समय पर दिशा निर्देशों के पालन को लेकर ऐडवाइजरी जारी कर रही है। ऐसे में मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेसिंग को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। इस महामारी के प्रकोप से बॉलीवुड जगत भी नहीं बच पाया है। कैट्रीना कैफ से लेकर अक्षय कुमार तक, कई बड़ी हस्तियां इस महामारी की चपेट में आ गए हैं।

ऐसे में अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इससे सावधानी बरतते नजर आ रहे हैं। राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक फैन उनके करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता दिख रहा है। इसके बाद राखी की उस फैन पर प्रतिक्रिया की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

फोटोग्राफर ने किया शेयरः

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो में राखी सावंत को फोटोग्राफर्स रोकते दिखे और राखी उनसे सवाल जवाब करती दिखी। विरल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- "सबकी हालत खराब है लेकिन राखी सावंत कोरोना को भगा देगी।" वीडियो में देखा गया कि बिना मास्क पहने एक फैन पीछे से राखी के पास आया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। राखी ने तुरंत उसकी ये गलती पकड़ी और उसे मास्क को लेकर समझाते हुए गुस्सा करने लगीं। राखी ने उस फैन को कहा, "नहीं भाई साहब, पहले आप मास्क लगाओ। तुमलोगों के कारण ये पूरा मुंबई बंद हो गया है। तुमलोग मास्क नहीं पहनते हो। गलत बात है ये।" राखी की फटकार सुन फैन वहां से तुरंत भाग खड़ा हुआ।

राखी ने कहा- ऐसा डांस करूंगी की भाग जाएगा कोरोना

इसके बाद फोटोग्राफर्स से कुछ बातें करने के बाद राखी अपने कार में बैठ गईं। उन्होंने जाने से पहले बताया कि वो अपने घर पर ही डांस शुरू कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं घर में ही कत्थक डांस, बेली डांस सब कुछ शुरू करूंगी। सारा बिल्डिंग हिला कर रख दूंगी। पूरे बिल्डिंग में जितना कोरोना होगा सब ठीक हो जाएगा।" गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के मद्देनजर रात्रि कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन भी लगाया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story