TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Rakhi Sawant पहुंचीं Bigg Boss Marathi में, इस कंटेस्टेंट के पड़ी पीछे, दर्शक बोले- अब आएगा मजा

Rakhi Sawant in Marathi Bigg Boss: राखी सावंत ने बिग बॉस मराठी के घर में पहुंचते ही हंगामा करना शुरू कर दिया है, इतना ही नहीं अब वे घर में मौजूद एक कंटेस्टेंट के पीछे भी पड़ चुकीं हैं, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2024 8:52 AM GMT
Rakhi Sawant पहुंचीं Bigg Boss Marathi में, इस कंटेस्टेंट के पड़ी पीछे, दर्शक बोले- अब आएगा मजा
X

Rakhi Sawant in Marathi Bigg Boss: राखी सावंत (Rakhi Sawant News) फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, जहां खबरें आ रहीं थीं कि राखी सावंत "बिग बॉस 18" (Rakhi Sawant In Bigg Boss 18) का हिस्सा बनेंगी, वहीं अब "बिग बॉस 18" से पहले राखी सावंत "बिग बॉस मराठी" (Bigg Boss Marathi) में पहुंच गईं हैं, जी हां! राखी सावंत ने बिग बॉस मराठी के घर में पहुंचते ही हंगामा करना शुरू कर दिया है, इतना ही नहीं अब वे घर में मौजूद एक कंटेस्टेंट के पीछे भी पड़ चुकीं हैं, आइए बताते हैं।

निक्की तंबोली को घर से बाहर निकलेंगी राखी सावंत (Rakhi Sawant To Enter In Bigg Boss Marathi 5)

राखी सावंत और बिग बॉस का रिश्ता बेहद पुराना है, वे बिग बॉस हिंदी ही नहीं, बल्कि बिग बॉस मराठी का हिस्सा भी रह चुकीं हैं। राखी सावंत बिग बॉस के जिस भी सीजन का हिस्सा बनती हैं, वो सीजन सुपरहिट हो जाता है, क्योंकि बिग बॉस की असली एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ही कहलाती हैं। अब राखी सावंत "बिग बॉस मराठी" सीजन 5 में पहुंच चुकीं हैं और पहुंचते ही उन्होंने धमाका करना शुरू कर दिया है।


बिग बॉस मराठी का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें राखी सावंत बिग बॉस मराठी के घर के अंदर घुसते दिखाई दे रहीं हैं, राखी सावंत जैसे ही बिग बॉस में एंट्री करती हैं, उन्हें देख बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं, घर में घुसते ही राखी सावंत ने बवाल मचा दिया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत निक्की तंबोली को सस्ती राखी सावंत बोलती है, इतना ही नहीं वो बोलती हैं कि निक्की को घर से बाहर कर देंगी।

राखी सावंत को बिग बॉस में देख झूम उठे फैंस (Bigg Boss Marathi Season 5 Promo)

राखी सावंत अपने मजेदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं, बिग बॉस मराठी में उनकी एंट्री से दर्शक खुश हो उठे हैं। वे कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहें हैं। एक बिग बॉस फैन ने लिखा, "मैं राखी की एंट्री का इंतजार कर रहा था।" दूसरे ने लिखा, "जितना इंतजार किसी और का नहीं किया, उतना राखी ने करवाया है।" तीसरे ने लिखी, "निक्की और राखी एक साथ अब आएगा मजा।" चौथे ने लिखा, "अब निक्की तो गई।" वहीं एक ने लिखा, "सब कंटेस्टेंट्स की फटी पड़ी है राखी को देख कर।" एक अन्य ने कहा अब मजा आने वाले है। इसी तरह दर्शकों के कमेंट देख साफ है कि वे सब राखी सावंत की एंट्री से बेहद खुश हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story