×

Rakhi Sawant के एक्स हसबैंड आदिल खान की हुई शादी? जानें कौन है उनकी दुल्हन

Rakhi Sawant: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने दूसरी शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं कौन है उनकी दूसरी पत्नी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 March 2024 12:22 PM GMT
Rakhi Sawant
X

Rakhi Sawant (Image Credit: Social Media)

Rakhi Sawant: टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल ने अलग होने के बाद से एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसमें पहले राखी ने कहा था कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया और पैसे और प्रसिद्धि के लिए उनका इस्तेमाल किया। वहीं, आदिल भी अपने बचाव में उतरे और राखी पर कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह उन्हें कुछ वीडियोज को लेकर ब्लैकमेल करती हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंदे आरोप लगाए और अब इन आरोप-प्रत्योप के बाद आदिल खान दुर्रानी ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी रचा ली है। तो आइए जानते हैं कौन है आदिल खान की दूसरी पत्नी?

आदिल खान दुर्रानी ने की दूसरी शादी?

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल खान दुर्रानी ने दोबारा शादी कर ली है। उन्होंने कथित तौर पर दीपिका कक्कड़ के बिग बॉस 12 के सह-प्रतियोगियों में से एक से शादी की है। हम बात कर रहे हैं सोमी खान की। सोमी खान ने बिग बॉस 12 में अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल और सोमी की शादी 2 मार्च को हुई थी। मीडिया को एक करीबी सूत्र ने बताया कि आदिल की शादी 2 मार्च को जयपुर में हुई और यह पूरी तरह से गुपचुप तरीके से किया गया समारोह था और वह इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं। सूत्र ने कहा- “दोनों ने इसे प्राइवेट रखा है क्योंकि आदिल कई चीजों के लिए खबरों में रहा है। वे इतनी जल्दी सामने नहीं आना चाहते थे।”


कौन है सोमी खान?

बता दें कि सोमी खान जयपुर की रहने वाली हैं और अब अपने करियर के कारण मुंबई में रहती हैं। सोमी खान और उनकी बहन सबा खान दोनों अभिनेत्री हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं। दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी हासिल की थी। बीबी जर्नी के दौरान सोमी और दीपक ठाकुर चर्चा में थे। हालांकि, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया था कि वे अच्छे दोस्त हैं और इससे आगे कुछ नहीं है।


राखी और आदिल का हो चुका है तलाक

राखी के साथ आदिल के मामले की बात करें, तो राखी ने अंधेरी अदालत में आदिल की जमानत रद्द करने की याचिका भी दायर की थी और उसे अपना जवाब दाखिल करने का आखिरी मौका दिया गया था, अदालत ने पुलिस अधिकारी को आरोप पत्र दायर करने का निर्देश दिया है और यदि वह अभी भी उपस्थित होने या अपना जवाब दाखिल करने में विफल रहता है तो ए अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने कहा है कि उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जाएगा। आदिल खान दुर्रानी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वह उपलब्ध नहीं हो सके। बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से तलाक ले लिया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story