×

कोरोना को भगाने का राखी सावंत ने ढूंढा अनोखा तरीका, देखें वीडियो

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कोरोना वायरस के चलते होने वाले लॉकडाउन से खुश नहीं दिख रही हैं।

Monika
Published By Monika
Published on: 9 April 2021 1:31 AM GMT (Updated on: 9 April 2021 1:31 AM GMT)
कोरोना को भगाने का राखी सावंत ने ढूंढा अनोखा तरीका, देखें वीडियो
X

राखी सावंत (फाइल फोटो ) 

मुंबई: बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं राखी सावंत ने सभी को खूब एंटरटेन किया। दर्शकों ने भी उन्हें दरों प्यार दिया। राखी हमेशा से अलग और बोल्ड स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह जो भी सोचती हैं उसे बिना झिझक बोलने से कभी नहीं डरती। जिसके चलते वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं।

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कोरोना वायरस के चलते होने वाले लॉकडाउन से खुश नहीं दिख रही हैं। अपने वीडियो में कहती दिख रही हैं कि वो ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं। अपने ज़ुम्बा क्लास के बाहर राखी को फोटोग्राफर्स ने घेर तस्वीरें क्लिक की। इसी दौरान राखी ने एक शख्स को मास्क ना पहनने के लिए डाट रही हैं। आप जैसे लोगों की वजह से राज्य में लॉकडाउन कर दिया गया है ।

डांस से भागेगा कोरोना वायरस

वही राखी ने बताया की लॉकडाउन शुरू हो गया है । मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी। मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी। इससे कोरोना वायरस मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा। मैं घर पर बैठने वाली शख्स नहीं हूं।

गिफ्ट के लिए किया धन्यवाद

वही दूसरी तरफ राखी के फैन्स उन्हें अपना प्यार दिखाने के लिए कोई ना कोई गिफ्ट देते रहते हैं। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी एक बॉक्स से भरा कप केक दिखा रही हैं। इस कप केक पर राखी की कई खूबसूरत तस्वीरें बनी हुई हैं। राखी सावंत इस बात को लेकर परेशान हो रही थीं कि कप केक में कैलोरी बहुत होगी। इसके बाद भी वे अपने आप को केक खाने से नहीं रोक सकीं। उन्हे कप केक का टेस्ट पसंद आया। उन्होंने इस शानदार पल के वीडियो को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया और इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दिया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, वाह, इतने सारे गिफ्ट्स मेरे दोस्त ने मुझे उज्जैन से भेजे हैं, बहुत बहुत धन्यवाद।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story