×

Rakhi Sawant Video: रखी ऑटोरिक्शा वाले के पीछे फावड़ा लेकर दौड़ी, Video तेजी से हुआ वायरल

Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक नया वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे राखी फावड़ा लिए नज़र आ रहीं हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 5:53 AM GMT
X

Rakhi Sawant New Video (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक नया वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे राखी फावड़ा लिए नज़र आ रहीं हैं। वैसे तो राखी आजकल अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ ही नज़र आती हैं लेकिन इस वीडियो में आदिल नदारद हैं साथ ही इस वीडियो में राखी काफी गुस्से में भी हैं कहीं आदिल साथ नहीं है इसीलिए तो राखी गुस्से में नहीं हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

राखी सावंत हमेशा हस्ते मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज़ देतीं हैं लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे राखी काफी गुस्से में नज़र आ रहीं हैं। इतना ही नहीं राखी ने इस वीडियो में फावड़ा भी पकड़ रखा है और वो मुंबई की सड़कों पर खड़े हो कर कुछ सफाई करती दिख रहीं हैं। राखी वैसे तो अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को घायल कर देती हैं। वहीँ आजकल वो अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की वजह से सुर्ख़ियों में भी बानी रहतीं हैं। कुछ दिन पहले राखी का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे वो करेले और धतूरे का जूस पीती नज़र आ रही हैं। वहीँ साथ में उनके बॉय फ्रेंड भी मौजूद हैं। लेकिन अब राखी का एक और वीडियो चर्चा में हैं। जिसमे राखी काफी गुस्से में नज़र आ रहीं हैं। लेकिन आखिर उनके इस गुस्से के वजह क्या है। आइये जानते हैं।

असल में आजकल मुंबई में बहुत ज्यादा बारिश हो रही है जिसकी वजह से जल भराव गन्दगी पेड़ टूटने से रास्ते में जाम लगना आम हो गया है। ऐसे में राखी सावंत जब जिम के लिए आईं तो उन्होंने इसी गन्दगी का मंज़र देखा तो वो गुस्से में आग बबूला हो उठीं। इसके बाद राखी ने फावड़ा उठा लिया और चल दी सफाई करने। जिसे देखने के लिए कुछ लोग इकट्ठा होने लगे तो राखी और भी ज़्यादा भड़क गईं। वहीँ एक ऑटोरिक्शा भी रुक कर उन्हें देखने लगा फिर तो राखी ने लिया फावड़ा और दौड़या ऑटो वाले को। इसके बाद राखी को सफाई करते देख पैपराजी ने उनसे पूछा आप इलेक्शन में क्यों नहीं खड़ी हो जातीं इसपर राखी का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने कहा नहीं बाबा किसी पार्टी से नहीं लड़ने वाली खुद की पार्टी से भी नहीं। गौरतलब है राखी काफी समय पहले अपनी पार्टी के साथ राजनीति के मैदान में उत्तरी थीं जिसमे उनका सब पैसा चला गया और वो कहीं से जीतीं भी नहीं थी। जिसका दर्द उनहेर आज भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story