×

Rakhi Sawant: क्या! अब बवाली राखी सावंत पर बनेगी बायोपिक, खुद दे दी जानकारी

Rakhi Sawant: राखी सावंत के ड्रामे खत्म होने का नाम नहीं ले रहें हैं। जैसे ही उनकी जिंदगी में एक ड्रामा खत्म होता है, वहीं दूसरा फिर दस्तक दे देता है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 9:54 AM GMT
Rakhi Sawant
X

Rakhi Sawant (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Rakhi Sawant: राखी सावंत के ड्रामे खत्म होने का नाम नहीं ले रहें हैं। जैसे ही उनकी जिंदगी में एक ड्रामा खत्म होता है, वहीं दूसरा फिर दस्तक दे देता है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को तो राखी सावंत की जिंदगी किसी वेब सीरीज की कहानी की तरह लगने लगी है, तभी तो वे उनकी ड्रामे से भरपूर जिंदगी का खूब मजा लेते हैं। अब फिर राखी सावंत ने मीडिया के सामने अपने बारे में ऐसा कुछ कह दिया है कि लोगों ने उनकी चुटकी लेनी शुरू कर दी है।

क्या राखी सावंत पर बन रही बायोपिक

राखी सावंत अपने अजीबो गरीब बयान की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। राखी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो मीडिया के सामने कभी भी कुछ भी बोल जाती हैं, यकीनन आधे टाइम तो उन्हें पता ही नहीं होता होगा कि वे बोल क्या रहीं हैं। फिलहाल अब फिर राखी ने हाल ही में मीडिया से ऐसा कुछ कह दिया है कि उसे सुन आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ऐसा कुछ भी हो सकता है। दरअसल राखी सावंत ने बताया कि उनपर बायोपिक बन रही है। बस फिर क्या था! राखी सावंत के इस बयान के बाद तो यूजर्स जमकर उनके मजे ले रहें हैं।


हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं राखी सावंत

अभिनेत्री राखी सावंत को आज ही पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए राखी सावंत ने बताया कि, "मैं जा रहीं हैं बैंगलोर मैसूर। किसी की खटिया खड़ी करने। क्या कोई हमारी की खटिया खड़ी करेगा क्या! अभी मैं मैसूर जा रहीं हूं, अब ये वक्त ही बताएगा कि वहां पे क्या क्या होने वाला है। मेरे लिए खुद एक सरप्राइज़ है। मेरी बायोपिक लॉन्च हो रही है वहां पर।" राखी का ये जवाब सुन वहां मौजूद पपराजी उनसे पूछ बैठे कि राखी की बायोपिक में कौन एक्ट करेगा, इसके जवाब में राखी सावंत कहती हैं, "मैं तो चाहती थी कि मैं खुद एक्ट करूं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया भट्ट और विद्या बालन बहुत अच्छा एक्ट करेंगी। दोनों बहुत ही शानदार अभिनेत्रियां हैं।"

नेटीजेंस उड़ा रहें हैं राखी सावंत का मजाक

अभिनेत्री राखी सावंत पर बायोपिक बन रही है, इसे सुनते ही यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं और वे जमकर अपना रिएक्शन देते हुए राखी का मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "बायोपिक और तेरी? हा हा हा क्रिमिनल साइकोलॉजी के लिए जरूर बन सकती है तेरी, क्योंकि तू तेरा दिमाग क्रिमिनल का है " दूसरे ने लिखा, "क्या दिन आ गए है अब इसके ऊपर भी बायोपिक बन रही है।" एक ने तो राखी को पागल औरत ही कह दिया। इसी तरह राखी सावंत पर तमाम यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story