×

नन्ही फैन ने दिया राखी सावंत को लाखों का गिफ्ट, वीडियो किया शेयर

कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत सोशल अकाउंट पर आए दिन वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बिग..

Shweta
Published on: 7 April 2021 2:47 PM GMT
नन्ही फैन ने दिया राखी सावंत को लाखों का गिफ्ट, वीडियो किया शेयर
X

राखी सावंत ( फोटो-सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत सोशल अकाउंट पर आए दिन वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस के घर में राखी को खूब पसंद किया गया। राखी ने इस शो के माध्यम से जनता का दिल जीत लिया। जैसे ही राखी बिग बॉस के घर से बाहर आई उनके फैंस ने खूब प्यार बरसाया। इस बीच राखी को एक नन्ही फैन ने तोहफा दिया जिसे देख राखी के खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

लाखों का है यह तोहफाः

बता दें कि राखी को एक नन्ही फैन ने डेढ़ लाख रुपये का फोन दिया है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राखी अपने नन्ही फैन के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि नन्ही फैन ने राखी को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 दिया है। इस फोन की कीमत 1,49,998 रुपये है। राखी गिफ्ट को खोलते वक्त कापी खुश नजर आ रही है। जैसे ही राखी ने गिफ्ट खोला अंदर का नजारा देख दंग रह गई। फिलहाल राखी गिफ्ट पाकर बहुत खुश हैं।

नन्ही फैन के साथ बनाई वीडियोः

अभिनेत्री राखी अपनी नन्ही फैन के साथ वीडियो बनाई हैं। इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि, हाई गाइज, यह मैं हूं, यह मेरी फैन है पारुल और यह मेरे लिए क्या लाई है, जैसे ही राखी फोन को देख बोली कि कोई इतना बड़ा फैन कैसे हो सकता है। राखी ने अपनी नन्ही सी फैन को किस किया और बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट्स से उनसे नहीं जलने के लिए कहा।

पैपराजी ने पूछा सवाल तो रखी ने दिया जवाबःआप को बताते चले की जैसे ही राखी वर्कआउट के लिए जा रही थी उस समय पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। तब पैपराजी ने राखी से सवाल किया कि बॉलीवुड में बढ़ रहे कोरोना मामलों के बारे में जानना चाहता हूं तो राखी ने कहा कि किस वजह से बॉलीवुड में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story