×

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत की हुई गुपचुप शादी, तस्वीरें देखकर फैंस रह गए हैरान

Rakhi Sawant Wedding: बिग बॉस फेम राखी सावंत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी कर ली है। आइये जानते हैं कि राखी सावंत और आदिल की शादी की इन तस्वीरों के पीछे आखिर क्या सच्चाई है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jan 2023 12:14 PM GMT
Rakhi Sawant Wedding
X

Rakhi Sawant Wedding (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Wedding: बिग बॉस फेम राखी सावंत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर हर तरफ उन्हें के चर्चे हैं। राखी और आदिल की शादी की तस्वीरों ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है। आइये जानते हैं कि राखी सावंत और आदिल की शादी की इन तस्वीरों के पीछे आखिर क्या सच्चाई है।

हो गयी राखी सावंत की शादी?

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की आइटम गर्ल ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ अपने संबंधों पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। राखी और आदिल दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है दोनों ने ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी कई बार किया है।फिलहाल, अब खबर आ रही है हाल ही में राखी और आदिल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और अपनी शादी की खबरों को लोगों की नज़रों से छुपाने में कामयाब भी रहे। एक दूसरे के प्यार में डूबे इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी और शादी के बाद की उनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर में राखी और आदिल गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं।

Rakhi Sawant Wedding (Image Credit-Social Media)

बेहद खूबसूरत नज़र आईं राखी सावंत

राखी सफेद और गुलाबी रंग के शरारा में काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने माथे पर दुपट्टा डाल कर अपने लुक में चार चांद लगा दिए। जबकि आदिल साधारण नज़र आ रहे थे उन्होंने काले रंग की शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी हुई थी। एक अन्य तस्वीर में, राखी और आदिल को अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते देखा जा सकता है। राखी और आदिल की शादी की तस्वीरें देखकर फैंस हैरान रह गए। कई फैंस ने तो राखी को शादी की बधाई भी दी है।

Rakhi Sawant Wedding (Image Credit-Social Media)

राखी सावंत की ये दूसरी शादी है उन्होंने इसके पहले कथित तौर पर बिजनेसमैन रितेश राज से शादी की थी लेकिन बकौल राखी उसने उन्हें धोखा दे दिया। इसके बाद दोनों अलग हो गए। जिसके बाद राखी काफी उदास रहने लगीं थीं और डिप्रेशन में चलीं गईं थी। राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं लेकिन रितेश का चेहरा नहीं दिखाया था। राखी के साथ उनके पति रितेश भी सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में नज़र आये थे। रितेश को शो में देखकर फैंस हैरान रह गए और बाद में उन्होंने माना भी कि वो राखी के पति हैं। बिग बॉस 15 के बाद राखी रितेश से अलग हो गईं और उन पर कई आरोप भी लगाए।

राखी की शादी की ख़बरों को लेकर अभी तक राखी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वैसे तो राखी अपनी ज़िन्दगी की हर खबर को मीडिया के साथ शेयर करना काफी ज़्यादा पसंद करती हैं। लेकिन इस बार राखी की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है। तस्वीरों से तो साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि राखी और आदिल एक दूसरे के हो चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story