TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Rakhi Sawant को हुई गंभीर बीमारी! अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस, जानें अब कैसी है हालत

Rakhi Sawant Hospitalized: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। आइए आपको बताते हैं उन्हें क्या हुआ है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 May 2024 4:25 AM GMT
Rakhi Sawant Hospitalized
X

Rakhi Sawant Hospitalized (Image Credit: Social Media)

Rakhi Sawant Hospitalized: बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह आदिल खान दुर्रानी संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और उनकी आंखें बंद है। ऐसे में अब उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है और अब उनकी हालत में कोई सुधार है या नहीं?

राखी सावंत को क्या हुआ? (Rakhi Sawant Hospitalized Update)

खबरों के अनुसार, राखी सावंत दिल की गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं और इसी कारण से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, उन्हें असल में क्या दिक्कत है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई थी, जिस पर राखी ने बताया कि उन्हें हार्ट प्रॉब्लम है। फिलहाल, राखी सावंत ठीक तरह से बात नहीं कर सकती हैं। डॉक्टर ने उन्हें 5 से 6 दिनों तक आराम करने के लिए कहा है। वहीं, एक्ट्रेस ने मीडिया से प्राइवसी और टाइम मांगा है। राखी सावंत किस अस्पताल में भर्ती हैं इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

अस्पताल से वायरल हुई राखी सावंत की तस्वीरें (Rakhi Sawant Hospitalized Photos)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राखी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और उनकी आंखें बंद है। वहीं, डॉक्टर उन्हें देख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- 'यार जैसी भी है वो एक अलग बात है, लेकिन अस्पताल में कोई न जाए।' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो राखी की इन तस्वीरों को झूठा बता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि राखी सावंत फिर से कोई नाटक कर रही है।


राखी सावंत अपनी अतरंगी हरकतों से बटोरती हैं सुर्खियां (Rakhi Sawant Latest News)

बता दें कि राखी सावंत टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी को अपने मजाकिया अंदाज के साथ-साथ ऊट-पटांग हरकतों और ड्रामेटिक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। कुछ दिन पहले राखी सावंत को मुंबई की सड़कों पर आलीशान लहंगा और ज्वेलरी पहनकर घूमते देखा गया था। वहीं, हाल ही में राखी का एक ऑटो रिक्शा वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। खैर, हम उम्मीद करते हैं कि राखी सावंत जल्द ठीक होकर वापस लौटेंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story