×

Rakhi Sawant Case: आदिल की कथित गर्लफ्रेंड तनु चंदेल ने किया खुलासा, खुद के प्रेग्नेंट होने पर कह दी ये बात, देखिये वीडियो

Rakhi Sawant Case: राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए और यहाँ तक कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल गर्भवती हैं। वहीँ अब इसपर तनु का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Feb 2023 3:35 PM GMT
Rakhi Sawant Case
X

Rakhi Sawant Case (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Case: राखी सावंत इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। कैंसर के कारण अपनी मां जया भेड़ा के निधन के बाद, अभिनेत्री को पता चला कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी उन्हें धोखा दे रहे हैं। उसने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसकी अनुपस्थिति में उसके धन का दुरुपयोग करने के लिए उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आदिल की गिरफ्तारी के बाद कई लड़कियां सामने आ रही हैं और अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बोल रही हैं। वहीँ राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए और यहाँ तक कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल गर्भवती हैं। वहीँ अब इसपर तनु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइये सुनिए क्या कहा आदिल की कथित गर्लफ्रेंड ने।

आदिल की कथित गर्लफ्रेंड तनु चंदेल ने किया खुलासा

राखी सावंत इस समय काफी सुर्ख़ियों में हैं उन्होंने कुछ दिन पहले अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ FIR दर्ज गंभीर आरोप लगाए थे वहीँ अब इस पूरे विवाद में खुद राखी आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल का नाम लेकर सामने आईं। जहाँ उन्होंने उसे आदिल के बच्चे की होने वाली माँ तक कहा अब वहीँ तनु ने इस पर खुलकर बात की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

तनु चंदेल मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे अभी तक नहीं लगा था कि मुझे सामने आना चाहिए था लेकिन जब मुझे लगेगा कि अब मुझे आपके पास आना चाहिए तो मैं 100% आउंगी। और अपनी चीजिएं और औपनि जो बात है वो रखूंगी आपके सामने।" उसे पूछने पर कि अगर वो अपनी बात सामने नहीं रखेंगी तो लगेगा कि जो बातें चल रहीं हैं वो सच है और राखी जो बोल रहीं हैं कि आपकी और आदिल की शादी हो चुकी है तो इसपर उन्होंने जवाब दिया,"देखिये लोगों को आप जितना सफाई देंगे लोगों और और बोलने का मौका मिलेगा तो हमें नहीं लगता कि अभी हमे कुछ बोलना चाहिए और अगर मुझे लगता है कि हाँ ज़्यादा हो रहा है वो जो भी बोल रहीं हैं उन्हें बोलने दीजिये मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी लेकिन वो उनके लिए अच्छा है वो जो भी बोल रहीं हैं।"

आदिल के बच्चे की माँ बनने वालीं हैं तनु चंदेल

इसके पहले एक ईरानी महिला ने आदिल पर बलात्कार का आरोप लगाया और मैसूर में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की। इन सबके बीच राखी ने हाल ही में अपने बिछड़े हुए पति आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था।

राखी सावंत को कुछ दिन पहले पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था। उनके साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति, आदिल खान दुर्रानी की कथित प्रेमिका, तनु चंदेल गर्भवती हैं। क्या यह चौंकाने वाला नहीं है? इसके बाद राखी ने ये भी कहा कि तनु के साथ उनके उनके निकाह होने के बाद सम्बन्ध थे जिसके कारण उन्होंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। राखी ने इमोशनल होते हुए कहा, 'मैंने न्यूज में पढ़ा कि आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल, जिसकी वजह से उसने मेरा भरोसा तोड़ा, मुझे मारा, अब प्रेग्नेंट है। ये मेरे लिए शॉकिंग है।' उन्होंने आगे कहा कि "आदिल, तुमने मेरे साथ एक बच्चे की प्लानिंग की थी। मैं तुम्हारी पत्नी हूं, और तुम अपनी प्रेमिका को बच्चे दे रहे हो। मैं कैसे रहूंगी आदिल? प्लीज मुझे बताओ।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story