×

Rakhi Sawant Husband Adil: क्या वाकई में बिजनेसमैन नहीं बल्कि ड्राइवर है राखी सावंत का पति आदिल ? आइये जानते हैं पूरी सच्चाई

Rakhi Sawant Husband Adil: राखी सावंत जब पता चला कि आदिल कोई बिजनेसमैन नहीं बल्कि ड्राइवर है तो क्या कहा उन्होंने। आइये जानते हैं क्या ये बात वाकई में सच है या सिर्फ एक रुमर है। .

Shweta Srivastava
Published on: 28 Feb 2023 2:05 PM GMT
Rakhi Sawant Husband Adil
X

Rakhi Sawant Husband Adil (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Husband Adil: आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत काफी चर्चा में हैं। वहीँ उनके पति आदिल को लेकर एक सच्चाई के सामने आने के बाद राखी पूरी तरह से टूट गईं हैं। उनका रो रोकर बुरा हाल है। उन्हें पता चला है कि आदिल कोई बिजनेसमैन नहीं बल्कि ड्राइवर है। आइये जानते हैं क्या ये बात वाकई में सच है या सिर्फ एक रुमर है। .

क्या वाकई में बिजनेसमैन नहीं बल्कि ड्राइवर है?

44 वर्षीय बॉलीवुड एंटरटेनर और रियलिटी स्टार राखी सावंत ने अपने प्यार की खातिर इस्लाम को भी अपना लिया। हालांकि उनकी शादी के बाद एक के बाद एक कई मामले मीडिया के सामने आए। शुरू में, उनके पति ने उनकी शादी से इनकार किया था, लेकिन बहुत नाटक के बाद दोनों फिर से मिल गए। और आदिल ने राखी को अपना लिया। जिसके बाद भी दोनों मीडिया के सामने आये। तबसे लगातार राखी चर्चा में बनी हुईं हैं। वहीँ अब राखी की ज़िन्दगी में एक और ट्विस्ट आ गया है। जहाँ राखी को पता चला है कि जिस आदमी के साथ वो शादी के बंधन में बंधी थी, उसने अपनी असली पहचान छिपाई थी। हाल ही में एक मैगज़ीन में प्रकाशित एक रिपोर्ट में, ये बताया गया कि आदिल खान दरअसल पेशे से एक ड्राइवर था और झुग्गी-झोपड़ियों में रहता था, जिसमे बारे में राखी को बिलकुल भी नहीं पता था।

ये जानकारी मिलने के बाद राखी सावंत फूट-फूट कर रोने लगीं। राखी ने मीडिया के साथ अपने विचार भी शेयर किये और कहा कि अगर आदिल ने उन्हें सच बताया होता तो वो उसे स्वीकार कर लेतीं, लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर पा रही हैं। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में, राखी ने अपने पति के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा, धोखाधड़ी और शादी के बाद किसी और से संबंध रखने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी।

राखी के आरोपों के आधार पर मामले की हालिया सुनवाई के परिणामस्वरूप आदिल को अदालत ने न्यायिक हिरासत में रखा था। उसी समय, एक ईरानी लड़की द्वारा आदिल के खिलाफ यौन शोषण की एक और शिकायत दर्ज की गई, जिसके परिणामस्वरूप उसे पुलिस हिरासत में मैसूर ले जाया गया। वहीँ राखी अपनी दोस्त और मॉडल शर्लिन चोपड़ा के साथ मैसूर में अपने ससुराल गई थीं। यहीं उसे चौंकाने वाली सच्चाई का पता चला। साथ ही राखी के हिंदू होने की वजह से आदिल के माता-पिता ने भी उनकी शादी को मानने से इनकार कर दिया है। वहीँ क्या आदिल वाकई में ड्राइवर है और वो किसी तरह का कोई बिज़नेस नहीं करता इसका खुलासा भी अभी पूरी तरह से नहीं हुआ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story