×

Rakhi Sawant Husband Adil Khan: जानिए कौन है राखी सावंत के दूसरे पति आदिल खान दुर्रानी, कितने करोड़ के मालिक हैं वो

Rakhi Sawant Husband Adil Khan: राखी के गुपचुप तरीके से शादी करने पर उनके फैंस काफी हैरान है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि उनके कथित हस्बैंड आदिल खान आखिर हैं कौन?

Shweta Srivastava
Published on: 12 Jan 2023 4:16 AM GMT
Rakhi Sawant Husband Adil Khan
X

Rakhi Sawant Husband Adil Khan (Image Credit-Social Media)

c: राखी सावंत अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं और उन्हें आदिल खान दुर्रानी में नया प्यार मिल गया है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसके बाद कई लोग जहाँ राखी को बधाई देते नज़र आये वहीँ कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी शादी को नाटक बताया। कुछ समय पहले ही राखी ने आदिल खान दुर्रानी को अपने नए बॉयफ्रेंड के रूप में मीडिया से इंट्रोडूस किया था। वहीँ अब राखी के गुपचुप तरीके से शादी करने पर उनके फैंस काफी हैरान है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि उनके कथित हस्बैंड आदिल खान आखिर हैं कौन?तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि आखिर आदिल खान हैं कौन।

कौन हैं राखी सावंत के दूसरे पति आदिल खान दुर्रानी

मिलिए राखी सावंत के हसबैंड आदिल दुर्रानी से कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने दूसरी शै कर ली है जिसका खुलासा दोनों की तस्वीरों से हो गया है। राखी के पहले पति रितेश से तलाक के बाद अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी कर ली है। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी कर ली है।

आदिल खान दुर्रानी एक बिजनेसमैन हैं। राखी से अपने प्यार का इज़हार करते हुए उन्होंने उन्हें एक ब्रांड न्यू बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी , जिसके बाद राखी ने सबके सामने ये खुलासा किया था की कि वो उनके बॉयफ्रेंड हैं। राखी ने इसके बाद पैपराजी के सामने खुलकर बताया कि आखिरकार उसे अपने जीवन का प्यार मिल गया और वो आदिल है। सभी को उस समय यही ये राखी का की नया ड्रामा है कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। राखी सावंत ने अपने रिश्ते को लेकर इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जहां उन्होंने अपने प्रेमी आदिल के बारे में बात भी की थी।

आदिल खान दुर्रानी क्या करते हैं?

आदिल का पुरानी कारों की खरीद-बिक्री का कारोबार है। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, आदिल खान दुर्रानी पुरानी कारों के प्रबंध निदेशक हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल कारों और मशीनों में भी दिलचस्पी दिखाता है।

फिलहाल अब तस्वीरों से तो ऐसा ही लगता है कि राखी सावंत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने आदिल खान दुर्रानी से शादी कर ली है। लेकिन अभी तक राखी ने इस बारे में मीडिया से कुछ नहीं कहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story