×

बवाली राखी सावंत: अब नए बॉयफ्रैंड के लिए प्यार का किया इजहार, हद तक जाने को भी तैयार

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आजकल अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही वो अपने प्यार के लिए कुछ भी करने की हद तक जाने को भी तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 May 2022 12:24 PM GMT
Rakhi Sawant with Boyfriend Adil Khan
X

Rakhi Sawant with Boyfriend Adil Khan (Image Credit-Social media)

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही वो अपने प्यार के लिए कुछ भी करने की हद तक जाने को भी तैयार हैं। यहाँ तक की उन्होंने नकाब पहनने का भी फैसला ले लिया है। राखी सावंत वैसे भी लाइमलाइट में रहना काफी पसंद करतीं हैं और अब उन्हें इसकी वजह भी मिल गयी है। जो हैं उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल। जिसकी वजह राखी सावंत सुर्ख़ियों में हैं। इतना ही नहीं राखी ने अपने प्यार को खुलकर सबके सामने इसे कुबूल भी किया है। लेकिन अब राखी ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सभी हैरान रह गए हैं। दरअसल राखी ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद से सभी काफी चौक गए हैं।

राखी सावंत का बड़ा खुलासा

राखी सावंत ने खुलासा किया है कि वो अपने प्यार के लिए नकाब पहनने को भी तैयार हैं। राखी के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी एक बिजनेसमैन हैं। वहीँ राखी अब उनके साथ अपना भविष्य भी हैं। राखी को आदिल में कुछ समय पहले एक बीएमडब्लू कार भी गिफ्ट करी थी। जिसके बाद एक इवेंट में राखी ने उनकी तस्वीर भी दिखाई और खुद ये खुलासा किया था। फिलहाल राखी आदिल के प्यार में पागल हो चुंकीं हैं और अब वो नकाब पहनने को भी तैयार हैं।

फिलहाल राखी के इस बयान के बाद जहाँ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनकी दीवानगी के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीँ कुछ इसे राखी का नया ड्रामा बता रहे हैं।

आपको बता दें आदिल खान एक बिजनेस मैन हैं और उनका कार का बिजनेस है। इसके अलावा भी आदिल के कई दूसरे बिजनेस हैं। साथ ही इसके पहले राखी ने अपनी नई बीएमडब्लू गाड़ी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने ही दी है। राखी ये भी कहा - 'ये कार मुझे इन्होंने ही तो दी है। मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार।' राखी ने कहा - इनका कार का बहुत बड़ा बिजनेस है।

इनके कई दूसरे बिजनेस और भी हैं। दरअसल राखी सावंत के ये नए बॉयफ्रेंड आदिल गाड़ियों के काफी शौकीन हैं। इसका पता आपको उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखने पर हो जाएगा। आदिल ने कई अलग अलग तरह की गाड़ियों के साथ अपनी फोटोज भी पोस्ट कर रखीं हैं। जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्हें गाड़ियां काफी पसंद हैं। इसके अलावा आदिल फिटनेस फ्रीक भी है जिसकी जानकारी भी उनके इंस्टाग्राम हैंडल से लगाई जा सकती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story