×

Rakhi Sawant: क्या राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं, सिंगल मदर वाले बयान पर घूम गया सबका माथा

Rakhi Sawant Marriage: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम और ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कंट्रोवर्सी (Rakhi Sawant Controversy) से घिरी रहती हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 5:00 AM GMT
Rakhi sawant Controversy
X

Rakhi Sawant Adil Khan (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Marriage: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम और ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कंट्रोवर्सी (Rakhi Sawant Controversy) से घिरी रहती हैं। राखी अपने अंदाज और बयान से फैंस को हैरत में डालती रहती है। इन दिनों राखी अपनी शादी को लेकर चर्चे में हैं। राखी सावंत और उनके पति आदिल खान (Aadil Khan) की शादी काफी चर्चे में हैं। दरअसल इस कपल का फोटो और शादी का वीडियो आउट होते ही बवाल मचा दिया है।राखी ने जहां इस शादी की खबर को सच बताया है तो वहीं आदिल ने शादी से इंकार कर दिया है।

आदिल ने दिया राखी को धोखा

दरअसल 7 महीने पहले राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर चुकी हैं। जिसके बाद राखी की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आदिल के लिए अपना नाम बदलकर फातिमा कर लिया है। राखी और आदिल की शादी जुलाई 2022 में हुई थी। लेकिन अभी तक इन दावों पर आदिल खान चुप हैं। इस बीच राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान की चुप्पी और फैमिली प्लानिंग को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट से अपनी बातें शेयर की हैं। जिसके बाद ये सवाल उठ रहा है कि क्या राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं?

क्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत

राखी सावंत ने एक मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं कि आदिल के साथ मैंने शादी कर ली। लेकिन मुझे नहीं पता है उनके इंकार करने का कारण क्या है। मैं बहुत सदमे में हूं कि आखिर आदिल शादी से इंकार क्यों कर रहे हैं। मैं आदिल को पिछले सात महीनों से कह रही हूं कि हमें अपनी शादी के बारे में सबको बता देना चाहिए क्योंकि मैं एक सेलिब्रिटी हूं। मेरी जिंदगी किसी से कभी छिपी नहीं रही है और हो सकता है कि प्रेग्नेंसी हो जाए या कुछ भी हो सकता है।'

फैमिली प्लानिंग पर राखी सावंत ने कही ये बात

वहीं जब राखी सावंत से प्रेग्नेंसी के सवाल को दुबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'फिलहाल मैं ये नहीं बताना चाहती हूं। फिलहाल तो मैंने शादी को लेकर जो खुलासा किया है क्योंकि यह बहुत जरूरी हो गया था। अगर ये बात सबके सामने नहीं आती तो और ज्यादा बहुत दिक्कत हो जाती। मैं बहुत डरी हुई हूं और मेरी हेल्थ पर भी बुरा असर हो रहा है।'


बता दें फैमिली प्लानिंग पर राखी सावंत ने कहा कि 'मैं सिंगल मदर बनती हूं तो भी मैं मरते दम तक आदिल को प्यार करती रहूंगी।' राखी सावंत ने आदिल खान के कामकाज के बारे में बताया कि मेरे हस्बैंड आदिल कर्नाटक मैसूर से हैं। उनका कार का शोरूम है और मैसूर और बैंगलुरु में भी दो शोरूम है। अब वह मुंबई में भी बड़ा बिजनेस खड़ा करने वाले हैं। साथ ही हम दुबई में राखी सावंत अकेडमी भी चलाते हैं।

सलमान खान से मदद की उम्मीद

दरअसल ट्रोलर्स पर बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत ठोकरे खाई हैं और हीर रांझा ने भी खूब तकलीफ झेली थी। वहीं सलमान खान से मदद के बारे में राखी सावंत ने कहा कि फिलहाल 'सलमान खान (Salman Khan) बहुत बिजी हैं। उन्होंने मराठी बिग बॉस (Marathi Bigg Boss) में भी मेरी बहुत ज्यादा मदद की थी। मुझे यकीन है कि जब सलमान खान (Salman Khan) को ये सब कुछ पता चलेगा तो वह जरूर आदिल के कान पकड़ेंगे। बस फिलहाल में उन्हें अभी परेशान करना नहीं चाह रही हूं।' वहीं राखी की शादी का खबर मीडिया में काफी छाया हुआ है और हर जगह राखी की शादी के चर्चे हो रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story