×

सड़क पर रोने लगीं एक्ट्रेस: सलमान ने की मदद, कराया राखी की मां का इलाज

राखी सावंत ने उनकी मां का इलाज कराने के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 19 April 2021 3:59 PM GMT
सड़क पर रोने लगीं एक्ट्रेस: सलमान ने की मदद, कराया राखी की मां का इलाज
X

राखी सावंत (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी, लेकिन अब उन्हें इससे निजात मिल गया है। राखी की मां के कैंसर का सफल ऑपरेशन हो गया है। इसके लिए उन्होंने सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान का शुक्र‍िया अदा किया है।

बता दें कि उनकी मां लंबे समय से अस्पताल में इलाज करा रही हैं। राखी ने बिग बॉस और कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था। जिसके बाद सलमान खान ने उनके आगे मदद का हाथ बढ़ाते हुए उनकी मां के ऑपरेशन का पूरा इंतजाम किया। अस्पताल से निकलने के बाद राखी सावंत ने पैपराजी से बात की और इस दौरान उन्होंने सलमान और सोहेल का शुक्रिया अदा किया।

राखी सावंत अपनी मां के साथ (फोटो- इंस्टाग्राम)

जमीन पर सिर रखकर किया धन्यवाद

राखी ने इस दौरान जमीन पर सिर रखकर सलमान खान को धन्यवाद दिया। इस दौरान वो काफी ज्याद भावुक नजर आईं। अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज मेरी मां का ऑपरेशन हो गया। डॉक्टर ने कहा कि अगर ये जल्दी नहीं आती तो शायद मेरी मां नहीं बच पाती।

बता दें कि राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें डॉक्टर उनकी मां के ट्यूमर को दिखा रहे थे। वहीं, पैपराजी से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि सलमान भाई आपने मेरी मां को बचा लिया, मैं बस आपके आगे झुक सकती हूं। वो आगते कहती हैं कि मेरी सारी आशीष, सारे पुण्य, सारी उम्र सलमान और सोहेल जी को लग जाए।

देखें वीडियो- (क्रेडिट VIRAL BHAYANI)


Shreya

Shreya

Next Story