×

Rakhi Sawant पर लगा गंभीर आरोप, जेल जाएंगी एक्ट्रेस

Rakhi Sawant Latest News: ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 April 2024 7:28 AM GMT
Rakhi Sawant Latest News
X

Rakhi Sawant Latest News (Image Credit: Social Media)

Rakhi Sawant Latest News: ड्रामा क्वीन राखी (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी कारण से विवादों में बनी रहती हैं। फिर चाहे वो उनका कोई बयान हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई मामला। पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों का आपसी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस बीच राखी सावंत पर एक बड़ी मुसीबत आ पड़ी है। दरअसल, राखी सावंत ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके लिए उन्हें अब जेल जाना पड़ सकता है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

राखी सावंत को किया जाएगा गिरफ्तार (Rakhi Sawant Adil Durrani Controversy)

दरअसल, राखी सावंत पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के अश्लील वीडियो लीक किए हैं। इस कारण आदिल ने राखी पर केस किया था। आदिल का ये आरोप है कि राखी सावंत ने उनके कुछ निजी वीडियो लीक किए हैं। अब इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ने अग्रिम जमानत की मांग की है। राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। 22 अप्रैल 2024 सोमवार को राखी सावंत की याचिका पर सुनवाई होगी। अब देखना यह होगा कि क्या सुप्रीम कोर्ट 22 अप्रैल को राखी के हक में फैसला सुनाता है या नहीं।


राखी सावंत पर लगे गंभीर आरोप (Rakhi Sawant Latest News)

बता दें कि राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। FIR में आरोप लगाया गया था कि राखी ने एक टीवी टॉक शो में आदिल दुर्रानी का वीडियो चलाया था। इतना ही नहीं राखी ने उस शो का वीडियो व्हाट्सएप पर भी शेयर किया। इसके साथ ही शो का लिंक साझा करके भी वीडियो प्रसारित किया गया था।


आदिल दुर्रानी ने कर ली है दूसरी शादी (Adil Durrani Rakhi Sawant Marriage)

बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने गुपचुप शादी की थी, लेकिन शादी के बाद उनका रिश्ता खराब होने लगा। दोनों के रिश्ते में विवाद बढ़ता ही जा रहा था। जिसके बाद दोनों अलग हो गए। अब जहां राखी सावंत अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं, तो वहीं आदिल ने दूसरी शादी कर ली है। जी हां...आदिल दुर्रानी ने एक्ट्रेस सोमी खान से शादी कर ली है और दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एजॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story