×

Rakhi Sawant Wedding: एक बार फिर दुल्हन बनी राखी सावंत? आदिल दुर्रानी के बारे में की ये बात

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत एक बार फिर दुल्हन के रूप में नज़र आईं, वीडियो में राखी ने दुल्हन का ऑउटफिट पहना हुआ है और वो काफी खुश भी नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Feb 2023 4:06 PM GMT (Updated on: 25 Feb 2023 4:46 PM GMT)
Rakhi Sawant Wedding
X

Rakhi Sawant Wedding (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत एक बार फिर दुल्हन के रूप में नज़र आईं जिसके बाद हर कोई यही कह रहा है कि ये ज़रूर उनका कोई नया ड्रामा है। लेकिन ऐसा नहीं है राखी ने वाकई में दुल्हन का ऑउटफिट पहना हुआ है और वो काफी खुश भी नज़र आ रहीं हैं । आइये जानते हैं क्या है पूरा माजरा और आखिर अब किससे शादी करने जा रहीं हैं राखी?

राखी सावंत का ब्राइडल लुक वायरल

राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके निकाह और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल होने के बाद, राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। आदिल फिलहाल पुलिस हिरासत में है। हालाँकि, राखी काम पर वापस आ गई है और आदिल के लिए उन्होंने कई बातें भी की। उन्हें दुल्हन की ऑउटफिट पहनी हुई थी जिसे देखकर हर कोई उनकी एक और शादी के बारे में बात कर रहा था। वहीँ राखी ने कहा कि वो अब कभी शादी नहीं करेंगी। इसके बाद राखी ने कहा,'मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है। '

रितेश के बाद एक बार फिर राखी सावंत की लव लाइफ सवालों के घेरे में है। उनके पति आदिल दुर्रानी, ​​जो फिलहाल जेल की सजा काट रहे हैं, उनसे कुछ ही समय पहले राखी ने निकाह किया था जैसा कि राखी ने खुद भी उल्लेख किया है। जहाँ राखी एक ओर उन्हें सजा दिलाने में जुटीं हैं वहीँ दूसरी तरफ अब वो धीरे धीरे अपनी नार्मल लाइफ जीने की भी कोशिश कर रहीं यहीं। दरअसल राखी शूट मोड में वापस आ गई हैं और पैपराजी द्वारा स्पॉट किये जाने पर उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की। दरअसल राखी दुल्हन के ऑउटफिट में नज़र आईं लेकिन ये महज़ एक शूट के लिए था। जब राखी से पैपराजी ने पूछा कि क्या आप दोबारा शादी नहीं करेगी तो उन्होंने कहा, 'एकबार शादी कर चुकी हूं, अब दोबारा कभी नहीं। जिंदगी में मैं शादी का जोड़ा कभी नहीं पहनना चाहूंगी। अब सीधे कब्र में जाएंगे, शादी नहीं करुँगी।” आदिल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है।"

वहीँ बीते इसके पहले राखी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमे वो आदिल के घर पर नज़र आ रहीं थी। दरअसल राखी सावंत ने गुरुवार को कर्नाटक के मैसूर में अपने पति आदिल खान दुर्रानी के घर का दौरा किया। गौरतलब है कि आदिल रेप, चारसौबीसी और धोखाधड़ी के मामलों के सिलसिले में अभी भी न्यायिक हिरासत में है। ऑनलाइन सामने आए वीडियो में राखी सावंत ने आदिल के मैसूर स्थित घर में मीडिया का परिचय कराया। उन्होंने कहा, "मेरे पति का घर है ये, आदिल का घर है।" राखी ने उनके घर का ताला तोड़ने की भी कोशिश की औरसाथ ही आदिल के आस पास रह रहे लोगों से भी उनके बारे में बात की। राखी ने कहा,"ये देखो ताला मार के चले गए। आदिल का घर है मैसूर में। मैं मेरे ससुराल आई हूँ। मेरे सास ससुर भाग गए। सुबह फोन किया था तो मुझे बहुत उल्टा सीधा बोला उन्होंने। कह रहे थे के हमने तुम्हारी शादी और तुमको स्वीकार नहीं किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story