×

Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत के साथ शादी पर आदिल खान ने चुपी तोड़ते हुए बताई सच्चाई, कहा- राखी ने कॉल कर मुझे…

Rakhi Sawant Adil Khan Marriage: ड्रामा क्वीन से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। राखी ड्रामे और कंट्रोवर्सी से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Jan 2023 4:13 AM GMT
Drama Queen Rakhi Sawant
X

Rakhi sawant (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Adil Khan Marriage: ड्रामा क्वीन से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। राखी अक्सर अपने ड्रामे और कंट्रोवर्सी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इस बार भी राखी को लेकर चर्चे तेज हैं और वजह है राखी की शादी, जो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ की है। शादी के बाद भी राखी की लाइफ में प्रॉबलम खत्म नहीं हुई। राखी ने कई खुलासे किए जिसको लेकर उनके बॉयफ्रेंड ने भी चुप्पी तोड़ी है।

आदिल खान ने की है राखी सावंत से शादी

बता दें कि राखी सावंत और आदिल के निकाह पर जितनी भी अबतक बातें चल रही थीं या फिर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही थी, उसपर अब विराम लग चुका है। दरअसल राखी के पति आदिल ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में राखी सावंत संग निकाह की बात को कन्फर्म कर दिया है। आपको बता दें कि आदिल ने कहा कि हां, मैं और राखी शादीशुदा हैं और हम दोनों ही साथ रह रहे हैं और खुश भी हैं। दरअसल जब राखी सावंत के फोन पर कॉल की गई तो पता चला कि आदिल भी उनके साथ मौजूद थे क्योंकि आदिल नहीं चाहते थे कि पब्लिक में उनकी शादी की बात तब तक सामने आए, जब तक उनके परिवार वाले राखी के लिए मान नहीं जाते है।


लेकिन जब राखी ने फोन पर आदिल से कहा कि अब बहुत हो चुका है, सच्चाई बताने का समय आ गया है, तब जाकर आदिल ने कन्फर्म किया कि हां उनकी शादी राखी सावंत के साथ हो चुकी है।

आदिल खान और राखी सावंत ने इसलिए छुपाई सच्चाई

बता दें इंटरव्यू के दौरान आदिल ने कहा कि अभी परिवार अच्छी तरह जानता है कि मैं और राखी साथ हैं, लेकिन उन्हें मनाने का प्रोसेस चल रहा है क्योंकि वह अभी तक राखी के लिए माने नहीं हैं। इस पूरी प्रक्रिया में अभी कुछ समय लगेगा और पहले मैं इस बात से इनकार कर रहा था, लेकिन देखा कि जहां राखी होती है, वहां कॉन्ट्रोवर्सी होती है। तो फिर मैंने भी सोचा कि अब मीडिया में इतनी बातें होने के बाद भी शादी की बात को कबूल करना ठीक है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story