×

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत की थम नहीं रही मुश्किलें, अब एक्ट्रेस का हुआ मिसकैरेज

Rakhi Sawant Miscarriage:एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मिसकैरेज को लेकर खुलासा किया है। राखी ने बिग बॉस मराठी सीजन 4 के समय ही यह बात बताई थी लेकिन किसी ने भरोसा नहीं किया।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 9:48 AM GMT
Rakhi sawant miscarriage news
X

Rakhi Sawant miscarriage (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Miscarriage: ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। एक ओर जहां राखी और आदिल खान की शादी (Rakhi Sawant- Adil Khan Marriage)को लेकर चर्चे तेज तो वहीं राखी अपनी मां की हेल्थ को लेकर परेशान हैं। वहीं इस बीच राखी से जुड़ी एक ओर अपडेट बाहर आई है। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस का मिसकैरेज (Rakhi Sawant Miscarriage) हो गया है। जिसकी जानकारी खुद राखी सावंत ने एक मीडिया हाउस को दी है।

राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज

दरअसल 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी और मां की बीमारी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब एक्ट्रेस ने एक ओर खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था। राखी ने एक मीडिया हाउस को बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस मराठी सीजन 4' (Bigg Boss Marathi Season 4) में भी मिसकैरेज का जिक्र किया था, लेकिन किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया था। राखी ने आगे कहा कि, "हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने बिग बॉस मराठी शो में भी अनाउंस किया था, लेकिन सभी ने सोचा कि ये एक मजाक है और किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया।

प्रेग्नेंसी को लेकर लगाए जा रहे थे कयास

दरअसल पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थी। जिसके बाद राखी ने अब खुद ही इस बात पर हामी भर दी है। हालांकि पहले राखी ने कई इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पर कमेंट करने से भी इनकार किया था लेकिन लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि राखी प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए ही उन्होंने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। हालांकि, अब जाकर राखी सावंत के इस अनाउंसमेंट ने खुद ही स्वीकार किया है।


बता दें राखी सावंत ने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ निकाह किया था। फिर 'बिग बॉस मराठी सीजन 4' (Bigg Boss Marathi Season 4) के आने के बाद अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी और तस्वीरें-वीडियोज भी शेयर किए थे। पहले आदिल ने शादी से इनकार किया था लेकिन बाद में बॉलिवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सलमान खान (Salman Khan) के समझाने पर आदिल ने राखी के साथ अपनी शादी को स्वीकार कर लिया है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story