×

Rakhi Sawant की मां का हुआ निधन, मौत से पहले किस हालत में थीं राखी सावंत की मां, एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो

Rakhi Sawant Mother Died: ड्रामा क्वीन (ड्रामा Queen) से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत की मां (Rakhi Sawant Mother) का निधन हो गया है। वहीं राखी का एक वीडियो भी सामने आया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 3:23 AM GMT
Rakhi sawant video viral
X

Rakhi Sawant (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Mother Died: ड्रामा क्वीन (ड्रामा Queen) से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत की मां (Rakhi Sawant Mother) का निधन हो गया है। राखी की मां लंबे समय से मुंबई के अस्पताल में एडमिट थीं। दरअसल वो कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं। वहीं पिछले कई दिनों से उनकी हालत गंभीर होती जा रही थी। जहां शनिवार को राखी की मां ने अंतिम सांस लिया। दरअसल राखी के खास दोस्त ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है।

हॉस्पिटल से राखी का वीडियो आया सामने

बता दें राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने शनिवार को 8 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली। बीमारी के कारण राखी की मां की हालत खराब होती जा रही थी। दरअसल वो मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था। वहीं राखी सावंत के बेहद करीबी फैमिली फ्रैंड वाहिद अली खान ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है। बता दें रविवार को राखी की मां के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होगा। इस बीच हॉस्पिटल से राखी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां के पार्थिव शरीर के साथ फूट-फूटकर रोती हुई दिख रही हैं। राखी की ये हालत देख उनके फैंस की आंखें भी नम हो गई हैं। राखी सावंत की मां जया भेड़ा का अंतिम संस्कार नगरपालिका ईसाई कब्रिस्तान ओशिवारा अंधेरी पश्चिम में दोपहर 12 बजे होगा।

आपको बता दें कि राखी सावंत की मां का अप्रैल 2021 में कैंसर का सफल ऑपरेशन हुआ था। राखी अपनी मां के सफल ऑपरेशन के बाद सलमान खान और सोहेल खान के प्रति काफी आभार जताया था। दरअसल उन्होंने राखी की मां के इलाज के लिए खर्च की व्यवस्था करने में मदद की थी।

राखी सावंत ने हाल ही में की दूसरी शादी

दरअसल राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से पिछले साल शादी कर ली थी, लेकिन इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले किया। बता दें इससे पहले राखी ने NRI रितेश से शादी की थी। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद पुलिस ने राखी को हिरासत में ले लिया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था, क्योंकि उस वक्त उनकी मां का तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story