×

Rakhi Sawant के नए बॉयफ्रेंड आदिल ने कहा अच्छे और ढके हुए कपडे पहनो, राखी ने ऐसे किया रियेक्ट

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर चर्चा में हैं। वहीँ अब उन्होंने कहा है कि राखी को अच्छे और ढके हुए कपडे पहनने चाहिए।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 11:38 AM GMT
Rakhi Sawant and Adil Khan Durrani
X

Rakhi Sawant and Adil Khan Durrani (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Boyfriend Adil Khan want her to wear Covered Cothes: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। अभी थोड़ी देर पहले राखी और आदिल का एयरपोर्ट का वीडियो भी काफी वायरल हुआ है। जिसमे राखी आदिल के साथ काफी खुश नज़र आ रहीं हैं। वहीँ अब उनके बॉयफ्रेंड ने राखी को लेकर अपने मन की बात कही है उन्होंने कहा है कि राखी को अच्छे और ढके हुए कपडे पहनने चाहिए।

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहतीं हैं वही अब राखी अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। राखी हमेशा से ही अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जातीं हैं लेकिन अब प्यार के लिए हो सकता है कि राखी का ये अवतार उनके फैंस को न दिखे। क्योकि आदिल को राखी के छोटे कपडे पहनना अच्छा नहीं लगता। ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साफ़ कर दी है। वही इसके पहले राखी का भी एक बयान आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि वो आदिल के लिए नकाब पहनने तो भी तैयार हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत इसके पहले बता चुकीं हैं कि आदिल एक बिज़नेस मैन हैं और उन्होंने राखी को एक बीएमडब्लयू खरीद कर दी है साथ ही दुबई में उनके नाम का एक घर खरीदा है। फिलहाल आदिल ने राखी के छोटे और बेढंगे कपड़ों के लिए साफ़ कर दिया है कि राखी अब इस तरह के कपडे न पहने बल्कि अच्छे सादगी वाले कपडे पहने। आदिल को राखी के कपडे पहनने के ढंग से ऐतराज़ है जिसके लिए उन्होंने कहा कि," बस मुझे लगता है कि राखी को ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो कम ग्लैमरस और अधिक ढके हुए हों।

राखी ने प्यार में कई बार धोखा खाया है वो अपने एक्स हसबैंड रितेश को बिग बॉस(Bigg Boss) के घर में भी लेकर आई थीं लेकिन दोनों के बाच के मनमुटाव शो में साफ़ नज़र आया इसके बाद घर से निकल कर राखी के अनुसार दोनों अलग हो गए और अब राखी की ज़िन्दगी में आदिल की एंट्री हुई है जिन्हे राखी ने अपने परिवार से भी मिलवाया है साथ ही राखी ने ये भी बताया कि आदिल और राखी दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और आदिल भी राखी को अपनी फॅमिली से मिलवा चुके हैं। आदिल ने बातचीत के दौरान बताया कि आदिल के घरवालों को इस रिश्ते से थोड़ा एतराज़ है लेकिन राखी ने अपने अतीत के बारे में खुलकर सब बताया इसके लिए उन्होंने राखी की सराहना भी की।

साथ ही आपको ये भी बता दें कि आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना डेलवारी ने राखी को फ़ोन करके आदिल से दूर रहने के लिए भी कहा है। इस बात का खुलासा भी राखी ने खुद ही किया है उन्होंने बताया कि,'मुझे आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना डेलवारी का फोन आया था।'साथ ही उसने राखी को बताया कि वह आदिल से कितनी बार मिलीं है और रोशिना ने राखी को फोन करके आदिल दूर से रहने के लिए भी कहा।इसके बाद राखी का क्या रिएक्शन होगा इसका अंदाज़ा तो आप लगा ही सकते हैं क्योकि राखी तो राखी ही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story