×

Rakhi Sawant New Home: राखी ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, ये वीडियो देख दंग रह गए सभी

Rakhi Sawant Luxury House Tour: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दुबई में नया घर खरीदा है, जो कि बेहद शानदार है। जिसका वीडियो देख फैंस भी दंग रह गए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Jun 2022 6:39 AM GMT
Rakhi Sawant New Home: राखी ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, देख दंग रह गए फैंस
X

Rakhi Sawant (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Rakhi Sawant New Home In Dubai: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर रखी छा गई हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस बार उन्होंने क्या किया है? दरअसल, राखी अपने नए आलीशान घर (Rakhi Sawant Luxury House) को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन ये घर इंडिया में नहीं बल्कि दुबई में है।

अभी हाल ही में खबरें आई थीं कि राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने उन्हें यह घर तोहफे में दिया है। बीते दिनों दोनों दुबई गए थे, जहां उन्होंने आलीशान घर खरीदा था और अब राखी ने अपने आलीशान घर का वर्चुअल टूर (Rakhi Sawant Dubai House Tour) दिया है। उन्होंने बेडरूम से लेकर बाथरूम तक घर का कोना कोना फैंस को दिखाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घर का इंटीरियर बेहद शानदार और लग्जीरियस है।

मेरी ख्वाहिश पूरी हो गई

राखी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसमें राखी कहती हैं कि क्या दुबई में आप मेरा लग्जरी अपार्टमेंट देखना चाहते हैं। वह यह भी कहती हैं कि भगवान अब मुझे और कुछ नहीं चाहिए, क्योंकि मेरी ये ख्वाहिश तो पूरी हो गई है। राखी बताती हैं कि ये अपार्टमेंट खरीदने के बाद किसी को कुछ भी करने की जरूरत नहीं है, बस अपने कपड़ों का बैग लाए और यहां रहना शुरू कर दें।

इस वीडियो को देख फैंस भी दंग रह गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई सारे यूजर्स ने वीडियो को देखने के बाद राखी के घर की तारीफ की है। साथ ही कई लोगों का यह भी कहना है कि राखी बस इस घर का प्रचार कर रहे हैं।

बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रहीं राखी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो राखी सावंत एक्स हस्बैंड रितेश से रिश्ता टूटने के बाद इन दिनों बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं। दोनों की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बताया जा रहा है कि आदिल ने ही राखी को यह अपार्टमेंट गिफ्ट किया है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story