×

Rakhi Sawant Look: सफेद बाल और चेहरे पर झुर्रियां, राखी को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने कहा- ये क्या हो गया

Rakhi Sawant Look: राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ ट्राई करती रहती हैं। अभी उन्होंने अपनी बुढ़ापे वाली फोटो शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 Oct 2021 8:46 AM GMT
Rakhi Sawant new Look
X

सफेद बाल और चेहरे पर झुर्रियां, राखी को पहचानना हुआ मुश्किल(instagarm)

Rakhi Sawant Look: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपने कारनामों के लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। राखी ने इस बार अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उन्हें कोई भी पहचान नहीं पा रहा है।

सफेद बाल, बड़ा चश्मा , राखी को पहचानना हुआ मुश्किल

राखी सांवत ने अपनी दो फोटो शेयर की है। इन फोटोज में राखी बूढ़ी महिला के रूप में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की राखी के बाल सफेद और बॉय कट हैं, चेहरे पर झुर्रियां, आंखों पर मोटा सा चश्मा और गले में बैंड बांधा हुआ है। राखी ने कैप्शन में लिखा सोनी सब टीवी के बेगम बादशाह शो में मुझे 80 साल पुराना लुक देने के लिए धन्यवाद रोहित भाई।


फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

राखी ने इस बात का खुलासा किया है की उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर यह गेटअप लिया है। बता दें कि राखी ने हमेशा खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं किया है, लेकिन इस बार उनके इस अंदाज ने लोगों को भी काफी हैरान कर दिया है। राखी के फैंस ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी को राखी ऐसा अवतार भी लेंगी। पहली बार इस फोटो को देखते ही फैंस को एक जोरदार झटका लगा।

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट्स

वहीं, राखी सावंत ने दूसरे कैप्शन में लिखा- 'ये कौन है?' इसपर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा 80 साल की राखी सावंत, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ये क्या हो गया' अन्य यूजर ने रखी से पूछ लिया की क्या ये उनके किसी आने वाले प्रोजेक्ट से लुक है?। एक यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट्स किया। यूजर ने लिखा मेकअप नहीं करती तब भी अस्सी साल की ही लगती हो।


बता दें कि बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इन दिनों वे कुछ ज्यादा ही मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हो रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story