×

योग दिवस पर राखी सांवत ने पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें, यहां देखिए

इंटरनैशनल योगा डे पर जहां पूरा देश योग की तस्वीरें शेयर कर रहा है वहीं टीवी ऐक्ट्रेस राखी सांवत ने भी योग करते हुए अपनी बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में राखी लाल रंग की पोशाक में योगा करते हुए नजर आ रही है।

Aditya Mishra
Published on: 21 Jun 2019 12:14 PM GMT
योग दिवस पर राखी सांवत ने पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें, यहां देखिए
X

लखनऊ: इंटरनैशनल योगा डे पर जहां पूरा देश योग की तस्वीरें शेयर कर रहा है वहीं टीवी ऐक्ट्रेस राखी सांवत ने भी योग करते हुए अपनी बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में राखी लाल रंग की पोशाक में योगा करते हुए नजर आ रही है।

उनकी इस तस्वीर ने फैन्स को उनका दीवाना बना दिया हैं। राखी का कहना है कि योगा पारंपरिक रूप से बेहतर है। हॉट बनने के लिए हॉट योगा करना चाहिए हैं।

राखी का कहना है कि अगर लोग हॉट योगा करेंगे, तो उन्हें वजन कम करने किए दवाइयों की जरूरत नहीं पड़ेगी। वो बताती हैं कि लोग उनसे पूछते हैं कि वो हॉट योगा क्यों कर रही हैं? इस पर उनका जवाब है कि क्योंकि वो हमेशा से कहती हूं कि मैं हॉट रहना चाहती हूं, इसलिए हॉट योगा कर रही हूं। "

राखी के अनुसार वह अपने संघर्ष के दिनों में केवल सलाद ही खाती थी लेकिन जब उन्होंने प्रॉपर खाना शुरू किया तो मेरा वजन बढ़ गया। मैं अपने गुरु मंदीप से मिली और उन्होंने मुझे बताया कि मैं हॉट योगा से वजन कम कर सकती हूं। "

ये भी पढ़ें...राखी सावंत का सेंसर बोर्ड पर आरोप- नहीं दी रिश्वत तो दिया A सर्टिफिकेट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story