×

राखी सावंत ने मचाया धमाल, पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की कुछ यूं दी बधाई

By
Published on: 2 Oct 2016 9:45 AM GMT
राखी सावंत ने मचाया धमाल, पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की कुछ यूं दी बधाई
X

rakhi sawant

मुंबई: आए दिन अपने बेबाकी की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। राखी सावंत के बेतुके कमेंट्स से बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक में, कोई नहीं बचता है। कभी वह बाबा रामदेव का नाम लेकर हिट हो जाती हैं, तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से।

यह भी पढ़ें...आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ मोदी ड्रेस पहनने पर केस हुआ दर्ज

बता दें कि उरी हमलों को लेकर पकिस्तान में इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरा देश आर्मी के साथ खड़ा हुआ है और बढ़-चढ़कर सोशल मीडिया और तमाम तरह से अपनी विशेज उन्हें भेज रहा है। वहीं खुद को मोदी का सबसे बड़ा फैन कहने वाली राखी सावंत एक बार फिर आइटम स्टाइल में अपनी ख़ुशी जाहिर कर रही हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। राखी सावंत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या कहा राखी ने इस वीडियो में

इस वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी सावंत देश के प्रधानमंत्री मोदी जी और उनके दिमाग को सैल्यूट कर रही हैं। राखी मोदी जी को शेर बता रही हैं। राखी इंडियन आर्मी को सैल्यूट करते हुए भारत माता की जय के नारे लगा रही हैं। साथ ही वह यह भी कह रही हैं कि एक-दूसरे पर अटैक करके कुछ भी नहीं मिलने वाला है। वहीं आखिरी में उन्होंने विरोधियों को यह भी कहा है कि 'हमारे लोगों को आंख उठाकर मत देखना।' वह देश के दुश्मनों को शेर मतलब मोदी के पंजों से बचे रहने की नसीहत भी दे रही हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह मोदी के नाम से रही राखी चर्चा में

आगे की स्लाइड में देखिए राखी की मोदी ड्रेस में तस्वीरें

Next Story