×

Rakhi Sawant: मां की मौत के गम से पूरी तरह टूटी राखी सावंत, वीडियो में रोती-बिलखती नजर आई एक्ट्रेस

Rakhi Sawant Emotional Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोती बिलखती हुई नजर आ रही हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 Jan 2023 12:00 PM GMT
Rakhi Sawant
X

Rakhi Sawant (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Emotional Video: ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Social Media Account Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल राखी सावंत इस वक्त बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं और अपनी मां को खोकर वो काफी टूट चुकी हैं। बता दें 29 जनवरी को राखी सावंत की मां (Rakhi Sawant Mother) का निधन हो गया, वो लंबे समय से काफी बीमार चल रही थीं। हाल ही में राखी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

राखी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

राखी सावंत ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। बता दें राखी सावंत को इस तरह से देखकर और उनके इस वीडियो को देखकर हरकोई उन्हें दिलासा देने की कोशिश कर रहा है। राखी इस वीडियो में फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। राखी के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उन्हें दिलासा दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने राखी के इस वीडियो पर आपत्ति भी जताई है।


दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि राखी को मां के जाने का दर्द है वो तो ठीक है लेकिन सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो कौन पोस्ट करता है। जिसके बाद कई लोग राखी के इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग राखी को सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ही दिलासा भी दे रहे हैं।

राखी सावंत की मां को 3 सालों से था कैंसर की बीमारी

दरअसल राखी सावंत की मां पिछले 3 सालों से कैंसर से जूझ रही थीं। लंबे समय से राखी की मां का इलाज भी चल रहा था। हालांकि, समय के साथ-साथ उनकी बीमारी भी बिगड़ती चली गई। कैंसर किडनी और फेफड़ों दोनों तक फैल गया था। राखी की मां का मल्टीपल ऑर्गन फेल हो गया था, जिसके कारण से हालत और क्रिटिकल हो गई थी। राखी सावंत ने बताया था कि जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था, जिसके बाद वह किसी को पहचान भी नहीं पा रही थीं। आपको बता दें कि, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से लेकर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) तक ने राखी सावंत की मां के इलाज में काफी मदद की थी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story